Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salman Khan पर अटैक से पहले पकड़े लॉरेंस गैंग के 4 शूटर, AK-47 से भून देने का था प्लान

Attack On Salman Khan: फिल्म अभिनेता सलमान खान पर एक बार फिर हमले की कोशिश हुई है. लोकिन, इस हमले की कोशिश को मुंबई पुलिस ने नाकाम कर दिया है.

Latest News
Salman Khan पर अटैक से पहले पकड़े लॉरेंस गैंग के 4 शूटर, AK-47 से भून देने का था प्लान
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

फिल्म अभिनेता सलमान खान पर एक बार हमला करने की कोशिश को मुंबई पुलिस ने नाकाम कर दिया है. नवी मुंबई पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह के चार लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपी पनवेल में सलमान खान की कार पर हमला करने की योजना बना रहे थे. बता दें गिरफ्तार किए गए चारों आरोपी लॉरेंस बिश्नोई गैंग के मेंबर हैं. 

चार आरोपी गिरफ्तार
सलमान खान पर एक बार फिर हमले की साजिश को मुंबई पुलिस ने नाकाम कर दिया. गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान धनंजय उर्फ ​​अजय कश्यप, गौरव भाटिया उर्फ ​​नहवी, वासपी खान उर्फ ​​वसीम चिकना और रिजवान खान उर्फ ​​जावेद खान के रूप में हुई है.


ये भी पढ़ें-Police Encounter: 48 घंटे में पकड़ा गया रेप-लूट का मुजरिम 8 घंटे बाद कस्टडी से भागा, UP Police ने कर दिया एनकाउंटर


मिली जानकारी के अनुसार, इन चारों आरोपियों ने पनवेल स्थित सलमान खान के फार्म हाउस और कई शूटिंग स्थलों की रेकी की थी. आरोपियों का मकसद सलमान खान की कार पर हमला करना था. इसके लिए उन्होंने पाकिस्तानी हथियार सप्लायर से हथियार मंगवाने की योजना बनाई थी, जिसमें AK-47 सहित अन्य घातक हथियार शामिल थे. 

आरोपी फिलहाल पुलिस हिरासत में हैं और उनसे आगे की पूछताछ की जा रही है, साथ ही सलमान खान की सुरक्षा को और सख्त कर दिया गया है.  इस घटना के बाद मुंबई पुलिस ने सलमान खान और उनके परिवार को आश्वासन दिया है कि उनकी सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा जाएगा और किसी भी प्रकार की आपराधिक गतिविधि को सख्ती से रोका जाएगा.

14 अप्रैल को भी हुआ था हमला
आपको बता दें कि इसी साल 14 अप्रैल को सलमान खान के घर पर लॉरेंस गैंग के दो शूटरों ने फायरिंग की थी. सुबह-सुबह दो अनजान लोगों ने सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर तीन से चार राउंड हवाई फायरिंग की थी. दोनों शूटर बाइक से आये थे और फिर हवा में फायरिंग करके भाग गए दोनों ने हेलमेट पहना हुआ था, जिसकी वजह से उनकी पहचान नहीं हो पाई थी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement