Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

नमाज पढ़कर आतंकी बनो, हिंदू लड़कियों को उठाओ, सब जायज हो जाता है? ये क्या बोल गए रामदेव

Baba Ramdev Controversial Statement: बाबा रामदेव बाड़मेर में एक धर्म सभा में शामिल हुए, जहां उन्होंने ईसाई धर्म पर भी विवादित कमेंट किया है.

नमाज पढ़कर आतंकी बनो, हिंदू लड़कियों को उठाओ, सब जायज हो जाता है? ये क्या बोल गए रामदेव

Baba Ramdev बाड़मेर में एक धर्मसभा में शामिल होने पहुंचे थे.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Baba Ramdev News- योगगुरु बाबा रामदेव ने एक धर्मसभा के दौरान इस्लाम और ईसाई धर्म पर ऐसी टिप्पणियां कर दी हैं, जिसके चलते वे विवादों में फंस गए हैं. बाबा रामदेव राजस्थान के बाड़मेर जिले में पनोणियो का तला गांव में ब्रह्मलीन तपस्वी संत धर्मपुरी महाराज के मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने यहां पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि इस्लाम का मतलब नमाज पढ़ना और इसके बाद कुछ भी करना है. जिहादी बनना, हिंदू लड़कियों को उठाना, नमाज पढ़ने के बाद ये सब जायज है. इसी तरह ईसाई धर्म को लेकर भी उन्होंने विवादित बातें कही हैं.

पढ़ें- Bettiah Train Accident: 100 किमी/घंटा की स्पीड से चल रही सत्याग्रह एक्सप्रेस का इंजन 5 डिब्बे छोड़कर दौड़ा, फिर हुआ कुछ ऐसा

'जन्नत का मतलब मूंछ कटवा लो, टोपी पहन लो'

बाबा रामदेव ने कहा, मुसलमानों के लिए बस नमाज पढ़ना जरूरी है. नमाज पढ़कर कुछ भी करो, सब जायज है. उनके लिए जन्नत का मतलब है कि टखने के ऊपर पायजामा पहनो, मूंछ कटवा लो, टोपी पहन लो. उन्होंने कहा, ये मैं नहीं कहता बल्कि वे ऐसा कर रहे हैं. ऐसी जन्नत तो जहन्नुम से भी बदतर है. ये पागलपन है. 

पढ़ें- Vande Bharat Express: पीएम मोदी देंगे इस राज्य को दो वंदे भारत ट्रेन का तोहफा, जानिए कब से चलेंगी

'चर्च में मोमबत्ती जलाकर पाप धुलते हैं'

इसके बाद बाबा रामदेव ने ईसाई धर्म पर भी कमेंट किया. उन्होंने कहा, दिन में चर्च में मोमबत्ती जलाकर सारे पाप धुल लेते हैं. हिंदू धर्म में ये नहीं किया जाता. उन्होंने कहा, मैं किसी की आलोचना नहीं कर रहा बल्कि ये लोग ऐसे ही हैं. कोई पूरी दुनिया को इस्लाम में बदल रहा है तो कोई ईसाइयत में तब्दील करना चाहता है. 

पढ़ें- Instagram पर बने दोस्त ने 11वीं की छात्रा से किया रेप, फिर कर दिया ऐसा काम

'सनातन धर्म सबसे अलग, सेवा का मार्ग'

बाबा रामदेव ने कहा, सनातन धर्म बाकी धर्मों जैसा नहीं है. ब्रह्म मुहूर्त में जागना, ईश्वर को याद करना, योग, ध्यान और सेवा करना ही सनातन धर्म है. अपने धर्म के लिए जाग्रत रहो और धर्म गुरुओं का आह्वान सुनो. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement