Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Badaun Murder Case का दूसरा आरोपी गिरफ्तार, हत्या के बाद हुआ था फरार

Badaun double Murder Case: बदायूं में दो भाइयों की हत्या के बाद फरार हुए आरोपी जावेद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उसने कहा है कि इस हत्याकांड से उसका कोई लेना-देना नहीं है.

Latest News
Badaun Murder Case का दूसरा आरोपी गिरफ्तार, हत्या के बाद हुआ था फरार

दूसरा आरोपी भी हुआ गिरफ्तार

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

उत्तर प्रदेश के बदायूं में हुए दोहरे हत्याकांड के मामले में दूसरे आरोपी जावेद को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने पहले आरोपी साजिद को एक एनकाउंटर में मार गिराया था. जावेद का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें उसे कुछ लोगों ने पकड़ा है और वह उनसे अपील कर रहा है कि उसे पुलिस के हवाले कर दें. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

रिपोर्ट के मुताबिक, जावेद मुख्य आरोपी साजिद का भाई है. उसे पुलिस ने देर रात बरेली से गिरफ्तार किया है. बताया गया है कि गिरफ्तारी के डर से वह अपना मोबाइल बंद करके दिल्ली भागने की फिराक में था. स्थानीय लोगों ने उसे बस स्टैंड पर परड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. बरेली पुलिस ने जावेद को बदायूं पुलिस के हवाले कर दिया है. जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है.


यह भी पढ़ें- दो बच्चों की हत्या के आरोपी की मां बोली, 'उसने गलत काम किया, सही अंजाम मिला' 


सूत्रों के हवाले से यह भी कहा जा रहा है कि वह बरेली में सरेंडर करने की फिराक में था. उसे बरेली के बारादरी थाना क्षेत्र के सेटेलाइट बस स्टैंड से गिरफ्तार किया गया है.

जावेद ने क्या बोला?
इस वायरल वीडियो में जावेद ने कहा है, "वहां भीड़ बहुत थी इसलिए मैं सीधे दिल्ली भाग गया. मैं दिल्ली से सीधे बरेली आया हूं अपने आप को सरेंडर करने के लिए. मेरे पास कई लोगों की रिकॉर्डिंग है जिनके फोन आए थे कि तुम्हारे भाई ने ये कांड कर दिया है. मैंने अपने फोन अभी बंद कर रखा है, मुझे पुलिस के पास पहुंचा दो. मैं बहुत सीधी-शरीफ आदमी हूं, उसने किया था, मेरा उसमें कुछ नहीं है."

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement