Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Badlapur Rape Case: बच्चियों से दरिंदगी के आरोपी के घर में घुसकर भीड़ ने क्या किया?

महाराष्ट्र के बदलापुर में बच्चियों के साथ यौन उत्पीड़न के मामले में गुस्साई भीड़ ने आरोपी के घर को तहस-नहस कर दिया. गुस्साई भीड़ आरोपी के घर में घुस गई और तोड़फोड़ की.

Latest News
Badlapur Rape Case: बच्चियों से दरिंदगी के आरोपी के घर में घुसकर भीड़ ने क्या किया?
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

महाराष्ट्र के बदलापुर शहर में स्कूल प्ले ग्रुप की दो बच्चियों के साथ यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है. मामला जनता के सामने आने के बाद लोगों में जबरदस्त आक्रोश दिख रहा है. जनता की तरफ से जमकर विरोध प्रदर्शन के बाद पुलिस ने आरोपी सफाईकर्मी अक्षय शिंदे को गिरफ्तरा कर लिया है. बुधवार रात को आक्रोशित भीड़ ने आरोपी के घर पर हमला कर दिया और तोड़फोड़ भी की. घर में सामान बिखरा मिला. पंखे मुड़े हुए मिले. बताया जा रहा है कि यह घर शहर के जेजे कॉलोनी में स्थित है. 

इस मामले में महाराष्ट्र सरकार ने एक विशेष जांच टीम का गठन किया है. कल्याण कोर्ट ने आरोपी अक्षय शिंदे को 26 अगस्त तक हिरासत में भेज दिया है. इस केस में विरोध प्रदर्शन कर रहे करीब 300 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. 40 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार किया गया है. आपको बता दें कि घटना सामने आने के बाद लोगों में गुस्सा भर गया और रेलवे ट्रैक पर उन्होंने जाम लगा दिया था. 

क्या था मामला?
बदलापुर में बच्चियों का 13 अगस्त को स्कूल के टॉयलेट में सफाई कर्मचारी ने यौन शोषण किया था. आरोपी सफाई कर्मचारी 1 अगस्त को ही स्कूल में नौकरी पर रखा गया था. इस मामले में पुलिस के कड़ी कार्रवाई नहीं करने पर मंगलवार को सैकड़ों लोगों की भीड़ गुस्से में रेलवे ट्रैक पर धरना देकर बैठ गई थी. इससे मुंबई-पुणे रेलवे ट्रैक पर ट्रेनों की आवाजाही बंद हो गई थी. करीब 30 ट्रेन रद्द करनी पड़ी थी, जबकि 12 ट्रेनों का रूट डायवर्ट करना पड़ा था.  करीब 9 घंटे बाद पुलिस को लाठीचार्ज कर जबरन रेलवे ट्रैक खाली कराना पड़ा था. बदलापुर इलाके में इंटरनेट भी बंद कर दिया गया था. हालांकि इस प्रदर्शन के बाद राज्य सरकार जागी थी और इस मामले में तेजी से कार्रवाई की गई थी. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि अफवाहों को रोकने के लिए इंटरनेट को कुछ दिन बंद रखा जाएगा. 


यह भी पढ़ें - Badlapur Rape Case: नाबालिग बच्चियों से रेप के खिलाफ कब्जाया था रेल ट्रैक, 300 लोगों पर हुई FIR; अब तक 40 गिरफ्तार


 

MVA ने किया महाराष्ट्र बंद का आह्वान
यौन उत्पीड़न के इस मामले में अब राजनीतिक बयान भी सामने आने लगे हैं. महाविकास आघाडी ने 24 अगस्त को महाराष्ट्र बंद का आह्वान किया है. एमवीए के सहयोगी दलों- कांग्रेस  शिवसेना (उद्धव गुट) और शरद पवार की अगुवाई वाली एनसीपी (एसपी) ने एक बैठक के बाद यह फैसला लिया.  

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement