Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बहराइच भेड़िया हमला : 50 साल की बुजुर्ग को चारपाई से घसीटा, 2 दिन में तीसरी घटना, महिला अस्पताल में भर्ती

उत्तर प्रदेश के बहराइच में भेड़िये का आतंक कम नहीं हो रहा है. इस बार भेड़िये ने एक बुजुर्ग महिला को अपना शिकार बनाने की कोशिश की है.

Latest News
बहराइच भेड़िया हमला : 50 साल की बुजुर्ग को चारपाई से घसीटा, 2 दिन में तीसरी घटना, महिला अस्पताल में भर्ती
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

उत्तर प्रदेश के बहराइच में भेड़ियों का हमला रुकने का नाम नहीं ले रहे है. यहां भेड़िया बार-बार किसी न किसी को अपना शिकार बनाने की सोचता है. आदमखोर भेड़िये की वजह से गांव में शांति नहीं हो पा रही है. ताजा मामला बुधवार रात का है.  बुधवार रात थाना खैरीघाट इलाके के कोरियन पुरवा के टेपरा गांव में एक बुजुर्ग महिला पर भेड़िये ने हमला किया है. महिला अपने घर में सो रही थी तभी 50 वर्ष की वृद्धा पर आदमखोर भेड़िये ने हमला किया. घायल महिला को महसी स्वास्थ्य केंद्र इलाज के लिए भर्ती कराया गया, जहां उसका प्राथमिक उपचार कनरे के बाद मेडिकल कॉलेज बहराइच रेफर कर दिया गया. 

बुजुर्ग महिला के दामाद ने बताई ये बात
बुजुर्ग महिला पुष्पा देवी के दामाद दिनेश ने न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत में बताया कि जब बुजुर्ग महिला घर में सो रही थी तभी करीब रात 10 बजे के आसपास भेड़िये ने ये हमला किया. शायद किसी बच्चे ने घर का दरवाजा खुला छोड़ दिया था और भेड़िया घर में छुप गया. रात में जब सब सो गए तब भेड़िये ने बुजुर्ग महिला की गर्दन जकड़ ली. महिला चिल्लाने लगी. चिल्लाने की आवाज सुनकर सभी उसकी तरफ भागे. आस-पड़ोस के लोग भी वहां इकट्ठा हो गए. भीड़ देखकर भेड़िया भाग गया. जब यह घटना घटी तब मैं वहां नहीं था. 


यह भी पढ़ें - 'भेड़िया रात में आया और घर के अंदर से 11 साल की लड़की को घसीट ले गया...', परिवार ने कही ये बात


दो दिन में तीसरी घटना
आपको बता दें इससे पहले भेड़िये ने मंगलवार देर रात मैकूपूरवा गांव में 11 साल की एक लड़की पर हमला किया था. दूसरा हमला भवानीपुर गांव में हुआ था. उस हमले में 10 साल की लड़की घायल हुई थी. दोनों लड़कियों को महसी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. बता दें छह भेड़ियों में पांच को पकड़ लिया गया है. अब एक लंगड़ा भेड़िया बचा हुआ जिसकी तलाश चल रही है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement