Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Valentine Day पर पत्नी ने कहा प्यार में दे सकती हूं जान, पति ने कर दी हत्या

Crime News: यूपी के बरेली में एक डॉक्टर ने अपनी ही पत्नी का गला घोंटकर जान ले ली और खुद ही यह दिखाने की कोशिश की थी कि घर में लूट हुई है.

Valentine Day पर पत्नी ने कहा प्यार में दे सकती हूं जान, पति ने कर दी हत्या

Accused Arrested by Police

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: प्यार में जीने-मरने की कसमें खाना तो बेहद आम है. अपने प्यार को साबित करने के लिए प्रेमी और प्रेमिका अक्सर कह देते हैं कि मैं जान दे सकता या सकती हूं. ऐसा ही एक वादा करना एक महिला को भारी पड़ गया. उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में वैलेंटाइन डे पर पति के लिए जान देने का वादा करने वाली महिला को उसके ही पति ने मार डाला. पुलिस ने अपनी पत्नी की जान लेने वाले डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है और उसे जेल भेज दूं.

बरेली के SSP अखिलेश कुमार चौरसिया ने बताया कि थाना बिथरी चैनपुर में आरोपी मोहम्मद फारुख आलम का क्लीनिक है. पिछले काफी समय से उसका अफेयर अपनी ही साली से चल रहा था. दोनों शादी भी करना चाहते थे लेकिन मौजूदा पत्नी की चलते ऐसा संभव नहीं था. यही वजह थी कि फारुख ने अपनी पत्नी की जान लेने की साजिश रची और उसे अंजाम भी दे दिया.

यह भी पढ़ें- दुलहन की तरह किए सोलह शृंगार, फिर सिंदूर लगाकर प्रेमी के साथ कर ली खुदकुशी, जानिए क्यों

गला घोंटकर ले ली जान
फारुख ने बताया कि उसने रात में अपनी पत्नी नसरीन से पूछा कि तुम मुझे कितना प्यार करती हो? इस पर नसरीन का जवाब था कि इतना प्यार करती हूं कि जान भी दे सकती हूं. ये सुनते ही फारुख ने दुपट्टे से गला घोंटना शुरू कर दिया. नसरीन को पहले तो लगा कि मजाक है लेकिन फारुख ने तब तक गला घोंटा जब तक नसरीन ने दम नहीं तोड़ दिया. इसके बाद फारुख ने खुद को भी चाकू मार लिया.

यह भी पढ़ें- शादी में रसगुल्ला न मिलने पर हुआ बवाल, दुल्हन के मौसा को पीट-पीटकर ले ली जान

फारुख ने खुद को विक्टिम दिखाने के लिए घर में सामान बिखेर दिया, अपने सिर को चोट पहुंचाई. उसने पुलिस को बताया कि घर में चोरी हुई और चोरों ने ही उसकी बीवी की जान ले ली. हालांकि, पुलिस को शक हो गया और पूछताछ में सख्ती हुई तो उसने सच उगल दिया. मामले का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को 25 हजार रुपये का इनाम भी दिया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement