Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बठिंडा मिलिट्री स्टेशन पर गोलीबारी में 4 जवानों की मौत, इलाका सील, सर्च ऑपरेशन जारी

Bathinda Military Station Incident: बठिंडा मिलिट्री स्टेशन पर बुधवार सुबह हुई गोलीबारी में चार लोगों की मौत हो गई है. सर्च ऑपरेशन जारी है.

बठिंडा मिलिट्री स्टेशन पर गोलीबारी में 4 जवानों की मौत, इलाका सील, सर्च ऑपरेशन जारी

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पंजाब के बठिंडा मिलिट्री स्टेशन के अंदर रात में गोलीबारी हुई है. इस गोलीबारी में चार लोगों की मौत हो गई है. घटना के बाद मिलिट्री स्टेशन को पूरी तरह से सील कर दिया गया है और छानबीन शुरू कर दी गई है. सेना की दक्षिण पश्चिम कमांड के हेड क्वार्टर की ओर से जानकारी दी गई है कि चारों ओर सर्च ऑपरेशन जारी है.

आर्मी कमांड की ओर से जारी बयान में कहा गया है, 'आज बठिंडा मिलिट्री स्टेशन पर सुबह के 4 बजकर 35 मिनट पर गोली चली जिसमें चार लोगों की मौत हो गई. स्टेशन की क्विक रेस्पॉन्स टीमों को सक्रिय कर दिया गया है. पूरे इलाके में नाकेबंदी कर दी गई है. छानबीन और सर्च ऑपरेशन जारी है.' अभी यह स्पष्ट नहीं है कि गोली किसी अंदर के आदमी ने चलाई या किसी बाहरी शख्स ने हमला किया है.

यह भी पढ़ें- प्रयागराज के रास्ते में बोला अतीक, माफियागीरी तो कब की खत्म हो गई, अब सिर्फ रगड़ा जा रहा है

पंजाब पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, बठिंडा के आर्मी कैंट के सभी गेट बंद कर दिए गए हैं. दो दिन पहले एक इंसास राइफल और 28 गोलियां गायब हो गई थीं. इस घटना के पीछे सेना का कोई कर्मचारी हो सकता है.

क्या आपसी विवाद में चली गोली?
सूत्रों के मुताबिक, यह कोई बाहरी हमला नहीं है. आशंका जताई जा रही है कि सेना के जवानों के बीच आपसी विवाद के बाद फायरिंग हुई है. बठिंडा के एसएसपी ने किसी भी तरह के आतंकी हमले से इनकार कर दिया है. हालांकि, आपको यह भी बता दें कि यह मामला सेना के अधिकार क्षेत्र में आता है.

यह भी पढ़ें- Heart Attack के बावजूद बस चलाता रहा ड्राइवर, Bus Stop पर रुकते ही हुई मौत

पिछले साल जुलाई में जम्मू-कश्मीर के सुरानकोट में एक आर्मी कैंप में सेना के जवानों के बीच गोलीबारी हुई थी. एक सैनिक ने अपने तीन साथियों को गोली मारने के बाद अपने भी पेट में गोली मार ली थी. बाद में पता चला कि आपसी विवाद के बाद मामला यहां तक पहुंच गया कि गोलीबारी हो गई. इस हमले में दो जवानों की जान चली गई थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement