Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बिहार के इस शहर की सड़कों पर फैला कुत्तों का खौफ, 20 लोगों को किया जख्मी, घर से बाहर पैर रखने में डर रहे लोग

Bihar News: बेगूसराय में आवारा कुत्तों के जगह-जगह इंसानों पर हमला करने के चलते अब हर कोई लाठी-डंडा लेकर ही घर से निकल रहा है.

बिहार के इस शहर की सड़कों पर फैला कुत्तों का खौफ, 20 लोगों को किया जख्मी, घर से बाहर पैर रखने में डर रहे लोग

Dogs Attack (Representational photo)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Begusarai News- बिहार के बेगूसराय में आवारा कुत्तों का आतंक फैल गया है. बेगूसराय के मंझौला थानाक्षेत्र में कुत्ते जगह-जगह लोगों पर हमला कर रहे हैं और उन्हें काटकर जख्मी कर रहे हैं. अब तक कुत्तों के हमले की कम से कम 20 घटनाएं सामने आ चुकी हैं, जिनमें 12 घटनाओं में लोगों को इतने गहरे जख्म आए हैं कि उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है. कुत्तों की दहशत इस कदर फैल गई है कि जगह-जगह लोग लाठी-डंडे लेकर पहरा दे रहे हैं. साथ ही घर से बाहर जाते समय भी हर कोई अपने साथ लाठी या डंडा लेकर ही निकल रहा है. घर से बाहर निकलने में लोग डर रहे हैं. बता दें कि इससे पहले भी जिले में आवारा कुत्तों का खौफ इतनी बुरी तरह फैला था कि कई दर्जन कुत्तों का बाकायदा गोली मारकर एनकाउंटर करना पड़ा था.

पढ़ें- Wedding Fraud: 'मैं सुसाइड कर लूंगा' दूल्हे ने दुल्हन का घूंघट उठाते ही क्यों कही ऐसी बात, जिससे मच गया हड़कंप
 
इन लोगों को काटकर किया है जख्मी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मंझौल पंचायत-1 निवासी अनीता देवी, छट्ठू यादव और सुरेश प्रसाद सिंह, मंझौल पंचायत-2 निवासी लालो, देबू साहनी, श्याम सुंदरी देवी, अनरसा देवी, अनिल सिंह, कमला देवी और विक्रम कुमार आदि को कुत्तों ने काटकर जख्मी किया है. कुत्तों के हमले का शिकार होने वालों को पहले चेरिया बरियापुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. वहां से उपचार के बाद डॉक्टरों ने 12 लोगों को सदर अस्पताल बेगूसराय रेफर कर दिया. लोगों का कहना है कि हमला करने वाला कुत्ता एक ही है, जिसके पागल होने की संभावना जताई जा रही है. 

पढ़ें- Pervez Musharraf के दादा का चलता था दिल्ली के टैक्स पर हुक्म, यहां की नहर वाली हवेली से भी था खास नाता

बछवारा ब्लॉक में किया था 42 कुत्तों का एनकाउंटर

बेगूसराय के बछवारा ब्लॉक में भी कुछ महीने पहले आवारा कुत्तों ने गदर मचाया था. तब कुत्ते आदमखोर घोषित कर दिए गए थे, क्योंकि उनके काटने से 10 लोगों की मौत हो गई थी. आदमखोर घोषित किए जाने के बाद पटना से शिकारी बुलाकर 42 कुत्तों का एनकाउंटर कर दिया गया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement