Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मां की हत्या करके सूटकेस में भर ली लाश, थाने पहुंची तो हैरान रह गई पुलिस

Crime News in Hindi: बेंगलुरु में एक महिला ने अपनी ही मां की जान ले ली और उसके शव को एक सूटकेस में भरकर थाने पहुंच गई.

मां की हत्या करके सूटकेस में भर ली लाश, थाने पहुंची तो हैरान रह गई पुलिस

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कर्नाटक के बेंगलुरु शहर में हत्या का एक बेहद वीभत्स मामला सामने आया है. 39 साल की एक महिला ने अपनी ही मां की हत्या कर दी. हत्या के बाद उसने अपनी मां की लाश को सूटकेस में भरा और वही सूटकेस लेकर पुलिस स्टेशन पहुंच गई. थाने पहुंचने के बाद उसने पुलिस के सामने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया. महिला ने पुलिस को यह भी बताया कि उसने अपनी ही मां की हत्या क्यों कर डाली. पूरी कहानी सुनकर थाने में मौजूद हर पुलिसकर्मी हैरान रह गया.

फिजियोथेरेपिस्ट का काम करने वाली यह महिला मूलरूप से पश्चिम बंगाल की है और बेंगलुरु में वह फ्लैट किराए पर लेकर रहती है. वह मिको लेआउट एरिया थाने में अपनी मां के शव वाला बैग लेकर पहुंची तो उसे गिरफ्तार कर लिया गया. महिला ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि उसने सिर्फ इस वजह से हत्या कर दी क्योंकि उसकी मां उससे लगातार बहस और लड़ाई करती थी.

यह भी पढ़ें- सेल्फी के लिए पेड़ से बांधा और फिर छिड़क दिया केरोसिन, जिंदा पति को लगा दी आग

घर में ही ले ली मां की जान
पुलिस ने उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज करके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने यह भी बताया है कि हत्या के समय महिला की सास भी घर में ही मौजूद थी लेकिन उसे कुछ नहीं पता चला क्योंकि उसने यह हत्या बंद कमरे में की. पुलिस इस मामले में आगे की जांच कर रही है. फिलहाल महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें- कुत्ता भौंकने पर हुआ झगड़ा तो मार दी गोली, दो लोगों की मौत, हैरान कर देगा यह मामला

बीते कुछ महीनों से ऐसे मामलों की संख्या बढ़ गई है जिनमें हत्या के बाद शवों को काटकर फेंक दिया जाता है या फिर उनके साथ अजीबो-गरीब तरह की छेड़छाड़ की जाती है. इस मामले ने तो लोगों को और भी हैरान कर दिया है क्योंकि एक बेटी ने अपनी ही मां की जान ले ली.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement