Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

16 की दुल्हन, 52 साल का दूल्हा, कर्ज चुकाने के लिए बेटी की जिंदगी से खिलवाड़

Bihar News: भागलपुर के एसपी आनंद कुमार ने मामले पर संज्ञान लेते हुए जांच के आदेश दिए हैं. उन्होंने कहा कि दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

16 की दुल्हन, 52 साल का दूल्हा, कर्ज चुकाने के लिए बेटी की जिंदगी से खिलवाड़

bhagalpur minor girl marrige

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिहार के भागलपुर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया. यहां एक पिता ने अपनी 16 साल की बेटी की 52 साल के अधेड़ के साथ शादी करवा दी. नाबालिग शख्स से शादी नहीं करना चाहती थी लेकिन पिता ने फिर भी जबरन उसे अधेड़ के साथ शादी के बंधन में बांध दिया. नाबालिग ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर इंसाफ की गुहार लगाई है. 16 साल की लड़की कहना है कि वह पढ़ना चाहती है. उसे इस शादी से छुटकारा दिलाया जाए.

वायरल वीडियो में नाबालिग युवती कह रही है कि लोन चुकाने के लिए मेरे पिता ने मेरी शादी जबरन अधेड़ उम्र के शख्स कराई है. मेरी उम्र 16 साल और मेरे पति की 52 वर्ष है. लड़की ने कहा कि मेरे पिता के ऊपर काफी लोन था. लोन देने वाले 52 वर्षीय ने शख्स ने उनसे कहा कि वो लोन न चुकाने के एवज में अपनी बेटी की शादी उससे करा दे. इसके बाद पिता ने मेरी शादी उसके साथ करा दी. नाबालिग ने कहा कि मैं शादी नहीं कर चाहती थी. दूसरी तरफ उसकी उम्र भी बहुत ज्यादा है. उसकी गाली गलौज मेरे से सहन नहीं होगा.

'पति रोज करता है मारपीट'
युवती झारखंड़ के गोड्डा के पथरगामा की रहने वाली है. पिछले महीने जुलाई में उसकी शादी करवाई गई थी. पीड़िता ने कहा कि शादी के समय उसने काफी विरोध किया था लेकिन किसी ने उसकी एक न सुनी. शादी के बाद जब वह बिहार के भागलपुर पहुंची तो पति उसे रोजाना मारने पीटने लगा. वह हर रोज उसे गाली-गलौज करता है. जबरन शारीरिक संबंध बनाता है. 

ये भी पढ़ें- यूपी में बड़ा हादसा, नदी में ट्रैक्टर गिरने से 9 लोगों की मौत, CM योगी ने जताया दुख

लड़की का कहना है कि पति की प्रताड़ना से परेशान होकर एक दिन चुपके से ससुराल से भाग आई और अपनी बड़ी बहन के यहां पहुंच गई. लड़की का कहना है कि मंगलवार को वह अपने पति के खिलाफ शिकायत करने के लिए महिला थाना पहुंची. लेकिन पुलिस ने उसकी शिकायत ही दर्ज नहीं की. बल्कि यह कहकर भगा दिया कि यह इस राज्य का मामला नहीं है. इसके बाद वह डीआईजी ऑफिस पहुंची लेकिन वहां भी कोई सुनवाई नहीं हुई.

एसपी ने दिए जांच के आदेश
इससे तंग आकर पीड़िता ने वीडियो बनाने का फैसला किया. लड़की ने अपनी आपबीती का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया. लड़की ने इंसाप की गुहार लगाते हुए कहा कि अगर मुझे इंसाफ नहीं मिला तो मै मर जाऊंगी. वीडियो संज्ञान आने के बाद भागलपुर के एसपी आनंद कुमार ने जांच के आदेश दिए हैं. उन्होंने कहा कि दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement