Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी की सुरक्षा में लगी सेंध, कांग्रेस ने गृह मंत्रालय को लिखी चिट्ठी

कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि भारत जोड़ो यात्रा के दौरान भीड़ नियंत्रित करने में सुरक्षाबल बुरी तरह फेल रहे हैं.

Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी की सुरक्षा में लगी सेंध, कांग्रेस ने गृह मंत्रालय को लिखी चिट्ठी

भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी. (तस्वीर- Twitter/INC)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कांग्रेस(Congress) ने अपनी महत्वाकांक्षी भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) के दौरान राहुल गांधी की सुरक्षा में चूक का दावा किया है. पार्टी ने बुधवार को गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah)को पत्र लिखकर कहा है कि दिल्ली में 24 दिसंबर को भारत जोड़ो यात्रा की सुरक्षा में सेंध लगी और पुलिस राहुल गांधी के इर्द-गिर्द भीड़ को नियंत्रित कर घेरा बनाने में नाकाम रही.

कांग्रेस ने कहा है ऐसा तब हुआ जबकि राहुल गांधी को जेड प्लस कैटेगरी की सुरक्षा मिली है. पार्टी के संगठन महासचिव के सी वेणुगोपाल ने पत्र में यह आग्रह भी किया कि अब आगे पंजाब और जम्मू-कश्मीर जैसे संवेदनशील राज्यों में राहुल गांधी और यात्रा की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए जाएं. 

Jammu-Kashmir: नए साल से पहले बड़ी आतंकी साजिश फेल, एनकाउंटर में 4 आतंकी ढेर, 7 AK-47 और हथियार बरामद

केसी वेणुगोपाल ने कहा है कि दिल्ली में 24 दिसंबर को स्थिति यह हो गई थी कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं और भारत यात्रियों को राहुल गांधी के आसपास घेरा बनाना पड़ा था. उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी, राजीव गांधी तथा कुछ अन्य कांग्रेस नेताओं की हत्या का जिक्र किया और कहा कि सरकार को प्रतिशोध की राजनीति में नहीं पड़ना चाहिए. कांग्रेस नेताओं की पूरी सुरक्षा सुनिश्चित करनी चाहिए. 

COVID-19: भारतीय कंपनी की दवा Nirmacom को मिली WHO से मंजूरी, कोरोना के इलाज में आएगी काम

अब किन राज्यों में जाएगी राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा?

कन्याकुमारी से सात सितंबर को शुरू हुई भारत जोड़ो यात्रा अब तक तमिलनाडु, केरल, कर्नाटक, तेलंगाना, आंध्र प्रदेश, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, राजस्थान, हरियाणा से गुजर चुकी है और फिलहाल दिल्ली में रुकी हुई है. जनवरी के शुरू में यात्रा के उत्तर प्रदेश, हरियाणा और पंजाब होते हुए जम्मू-कश्मीर जाने का कार्यक्रम है. (इनपुट: PTI)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement