Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Loharu Case: आरोपी श्रीकांत की मां बोलीं, पुलिस ने बहू के पेट पर मारी लात, गर्भ में ही मर गया बच्चा

Sri Kant Pandit Rajasthan: लोहारू केस में आरोपी श्रीकांत पंडित की मां ने आरोप लगाए हैं कि पुलिस ने उनकी गर्भवती बहू के पेट पर लात मार दी.

Loharu Case: आरोपी श्रीकांत की मां बोलीं, पुलिस ने बहू के पेट पर मारी लात, गर्भ में ही मर गया बच्चा

Loharu Case

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भिवानी के लोहारू में हुई भयानक घटना के बाद राजस्थान पुलिस सक्रिय हो गई है. बोलेरो कार के अंदर दो लोगों को जलाकर मार डालने के आरोपों में पुलिस छानबीन कर रही है. इसी केस में आरोपी श्रीकांत पंडित की मां ने राजस्थान पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं. श्रीकांत पंडित का मां का कहना है कि उनके घर छानबीन और छापेमारी करने आई पुलिस ने उनकी गर्भवती बहू से बदसलूकी की. आरोप है कि पुलिस ने गर्भवती बहू के पेट पर लात मार दी जिससे गर्भ में पल रहे बच्चे की मौत हो गई.

भिवानी कांड का मुख्य आरोपी गोरक्षा ग्रुप पर है. श्रीकांत पंडित इसी ग्रुप का सदस्य है. नूंह के एसपी वरुण सिंगला ने कहा है कि मामले में श्रीकांत पंडित की मां की शिकायत मिलने के बाद जांच की जा रही है. श्रीकांत पंडित की मां ने अपनी शिकायत में कहा है कि 17 फरवरी को राजस्थान पुलिस की एक टीम ने उनके घर में छापेमारी की और श्रीकांत के बारे में सवाल-जवाब किए.

यह भी पढ़ें- निक्की से 2020 में ही शादी कर चुका था साहिल, क्या दूसरी शादी बनी हत्या की वजह? पढ़ें इनसाइड स्टोरी

पूछताछ के दौरान मारपीट का आरोप
आरोप है कि पूछताछ के दौरान पुलिस की टीम ने घर के लोगों से मारपीट और बदसलूकी की. दुलारी देवी का कहना है कि पुलिस ने उनकी गर्भवती बहू कमलेश से भी गाली-गलौज और मारपीट की. इतना ही नहीं, पुलिस ने गर्भवती बहू के पेट पर लात मार दी. आनन-फानन में उसे अस्पताल भर्ती कराया गया लेकिन बच्चे की मौत हो गई.

यह भी पढ़ें- 'जुनैद-नसीर शहीद हैं', भिवानी कांड पर बोले असदुद्दीन ओवैसी, पुलिस जांच पर उठाए सवाल

दुलारी देवी ने यह भी कहा है कि राजस्थान पुलिस उनके दो बेटों को राहुल और विष्णु को ले गई है और तब से उनका कुछ पता नहीं चला है. इस मामले में हरियाणा पुलिस का कहना है कि जिस बच्चे के बारे में दावा किया जा रहा है कि वह मरा पैदा हुआ, उसके शव को बिना पोस्टमॉर्टम के ही दफना दिया गया. इसी वजह से श्रीकांत पंडित के परिवार के दावों की भी जांच की जा रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement