Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sidhu MooseWala Murder: सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में बड़ी कामयाबी, अटारी से दबोचा गया छठा शॉर्प शूटर

Sidhu Moose Wala Murder केस में पंजाब पुलिस दो आरोपियों का पहले ही एनकाउंटर कर चुकी है. वहीं अब एक अन्य आरोपी को लेकर पंजाब के ही अटारी से अहम खबर सामने आई है.

Sidhu MooseWala Murder: सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में बड़ी कामयाबी, अटारी से दबोचा गया छठा शॉर्प शूटर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala Murder) की हत्या की गुत्थी सुलझ चुकी है. हाल ही में पंजाब पुलिस (Punjab Police) ने दो हत्यारों को एनकाउंटर में मार गिराया था, जबकि तीन गिरफ्तार हो चुके हैं. अब आखिरी शार्प शूटर को भी पंजाब के ही अटारी से गिरफ्तार कर लिया गया है.

जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार किया गए इस शार्प शूटर का नाम दीपक मुंडी है और यह मूसेवाला के मर्डर में शामिल था. हालांकि पुलिस ने दीपक की गिरफ्तारी की आधिकारिक घोषणा नहीं की है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, इसकी घोषणा जल्द ही पंजाब पुलिस के DGP खुद करेंगे.

जानकारी के मुताबिक, यह दीपक मुंडी मूसेवाला की हत्या (Sidhu Moose Wala Murder) के मुख्य आरोपियों में से एक था. दीपक मुंडी को पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आपको बता दें कि सुबह से ही अमृतसर के बॉर्डर एरिया अटारी में एंटी गैंगस्टर टॉस्क फोर्स और एसटीएफ की टुकड़ियों ने इसके खिलाफ जाल बिछाया था और फिर कड़ी मशक्कत के बाद दोनों ही टीमों को इस आरोपी की गिरफ्तारी के तौर पर कामयाबी मिली. 

गुजरात में जहरीली शराब पीने से 33 की मौत, 83 लोगों की हालत गंभीर, 14 के खिलाफ केस दर्ज

पकड़े गए सभी आरोपी

खबरों के मुताबिक गैंगस्टर मनप्रीत सिंह मन्नू और जगरूप सिंह रूपा के एनकाउंटर के बाद दीपक मुंडी ही एक मात्र शूटर बचा था. सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में शामिल 3 शार्पशूटर प्रियवर्त फौजी, अंकित सेरसा और कशिश उर्फ कुलदीप को दिल्ली पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है और दो शूटर एनकाउंटर में ढेर हो चुके हैं. ऐसे में दीपक मुंडी की गिरफ्तारी के साथ ही मूसेवाला का केस सॉल्व होता दिख रहा है.

6 घंटे लंबी पूछताछ के बाद ED दफ्तर से निकलीं सोनिया गांधी, कल फिर होगी पेशी

मूसेवाला की हुई थी निर्मम हत्या

आपको बता दें कि पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की 29 मई 2022 की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी. यह हमला उनके ही गांव मूसा के पास ही हुआ था. उस दौरान मूसेवाला के साथ सिक्योरिटी भी नहीं थी जिसका हमलावरों ने फायदा उठाया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement