Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bihar News: आर्केस्ट्रा में लड़की बन करता था डांस, दोस्तों ने ले ली जान, जानें क्या है पूरा मामला

बिहार के बेगुसराय में एक युवक लड़की बन आर्केस्ट्रा में डांस करता था. इसके बाद युवक के दोस्तों ने जो किया वो बेहद खौफनाक था.

Latest News
Bihar News: आर्केस्ट्रा में लड़की बन करता था डांस, दोस्तों ने ले ली जान, जानें क्या है पूरा मामला
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

बिहार के बेगुसराय से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक युवक आर्केस्ट्रा में लड़की बनकर डांस करता था. युवक के दोस्तों ने एक खौफनाक साजिश रची और डांसर को घर बुलाकर बेरहमी से मार डाला. पुलिस ने मामले की सूचना मिलते ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों का कहना है कि डांसर ने कोई अश्लील वीडियो बनाई थी जिससे वो उन लोगों को ब्लैकमेल कर रहा था.  

दोस्तों ने उतारा मौत के घाट 
युवक की पहचान  राजेश पासवान के नाम से हुई है. राजेश आर्केस्ट्रा में लड़की बनकर डांस करता था. आरोपियोंके मुताबिक, राजेश ने अपने दोस्त प्रिंस का एक अश्लील वीडियो बना लिया था. इस वीडियो को लेकर वो अपने दोस्त को ब्लैकमेल करता था. इशके बाद तंग आकर प्रिंस ने प्लैन बनाया और अन्य दोस्तों के साथ मिलकर राजेश का गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया. 


ये भी पढ़ें-Madhya Pradesh News: शर्मसार हुई इंसानियत! ससुराल वालों ने 16 साल तक बनाया बंधक, शरीर बना हड्डी का ढांचा   


आरोपियों का कहना है कि उन्होंने राजेश को इसलिए मारा क्योंकि वो वीडियो दिखाकर प्रिंस को ब्लैकमेल करता था. इसी कारण उसने योजना बनाकर पहले राजेश का गला दबाकर उसे मारा और फिर गला रेत दिया. पुलिस ने फिलहाल मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement