Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BJP को 100 सीटों पर सिमटा रहे नीतीश, कांग्रेस को दे रहे खास मंत्र, क्या अमल करेंगे राहुल गांधी?

नीतीश कुमार भारतीय जनता पार्टी को 100 सीटों पर निपटाने का दावा कर रहे हैं. वह कांग्रेस को परिवर्तन की सलाह दे रहे हैं.

BJP को 100 सीटों पर सिमटा रहे नीतीश, कांग्रेस को दे रहे खास मंत्र, क्या अमल करेंगे राहुल गांधी?

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (फाइल फोटो-PTI)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कांग्रेस में देश का भविष्य देख रहे हैं. उन्हें यकीन है कि भारत जोड़ो यात्रा के बाद कांग्रेस का जनाधार बढ़ेगा और पार्टी सत्ता में लौट सकती है. नीतीश कुमार ने अपील की है कि कांग्रेस अब विपक्षी एकजुटता की दिशा तय करे और आगे बढ़े.

नीतीश कुमार ने CPI-ML के राष्ट्रीय अधिवेशन के दौरान कहा कि वह प्रधानमंत्री बनना नहीं चाहते हैं. जो सब तय करेंगे वही होगा. नीतीश कुमार ने लेकिन प्रधानमंत्री पद को लेकर एक सिरे से खारिज भी नहीं है.  नीतीश कुमार के नए दावे से सियासी अटकलें तेज हो गई हैं. उन्होंने बीजेपी को 100 सीटों से कम में सिमटाने का भरोसा जताया है.

यह भी पढ़ें-  Cyber Crime: अब बीमा के नाम ठगी का शिकार हो रहे एजेंट्स, मिनटों में कंगाल कर रहे हैं बैंक अकाउंट, ऐसे बरतें सावधानी

...तो 100 सीटों से नीचे सिमट जाएगी बीजेपी

नीतीश कुमार ने कहा है कि वह दिल्ली जाकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और सोनिया गांधी से मिले थे. उन्होंने कहा कि अगर सब कांग्रेस के नेतृत्व में एकजुट होते हैं तो बीजेपी 100 सीटों से नीचे सिमट सकती है. नीतीश कुमार  का कहना है कि बिहार में विपक्षी दल एकजुट होकर काम कर रहे हैं, ऐसे में देश को भी इसी एकजुटता की उम्मीद है. 

तभी होगा बीजेपी का सफाया

सीएम नीतीशु कुमार ने कहा कि अगर 2024 में विपक्षी दल एक होकर चुनाव लड़ें तो बीजेपी का सफाया हो सकता है. आज आजादी की लड़ाई का इतिहास बदलने का प्रयास हो रहा है. सभी धर्म और जाति के लोगों को लेकर साथ चलना होगा. अगर ऐसा हुआ तो बीजेपी 100 सीटों से नीचे सिमट जाएगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement