Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शराबबंदी वाले बिहार में सड़क के नीचे से जब्त हुई शराब, बना रखा था अंडरग्राउंड गोदाम

Liquor Ban के बावजूद बिहार से एक बार फिर बड़ी मात्रा में शराब जब्त की गई है जो कि सरकार पर सवाल खड़े कर रही है.

शराबबंदी वाले बिहार में सड़क के नीचे से जब्त हुई शराब, बना रखा था अंडरग्राउंड गोदाम

Liquor Shops

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिहार में शराबबंदी है लेकिन इसका प्रभाव न के बराबर है आए दिन कही न कहीं से शराब की जब्ती की खबर आती है या जहरीली शराब पीने से होने वाली दुर्घटना की खबरें मिलती है. इस बीच अब यहां एक सड़क के नीचे बड़ा शराब का गोदाम मिला है जहां से अलग-अलग ब्रांड्स की शराब जब्त कर गोदाम को सील कर दिया गया है. मुजफ्फरपुर के अहियापुर की एक सड़क के नीचे ही शराब कारोबारी ने एक बड़ा शराब का गोदाम बना रखा था, जिसमें अलग-अलग ब्रांड थी, अब यह सब जब्त कर ली गई है.

दरअसल, मुजफ्फरपुर अहियापुर थाना क्षेत्र के दादर इलाके में उत्पाद विभाग की टीम ने छापेमारी कर सड़क के अंदर बने तहखाने से चार बोरी भरकर शराब बरामद की है. जब्त शराब 80 लीटर है और यह अलग-अलग ब्रांड की है. उत्पाद निरीक्षक कुमार अभिनव ने बताया एक्साइज इंस्पेक्टर पिंकी कुमारी के नेतृत्व में ये कारवाई की गई है.

हापुड़ में 60 फुट गहरे बोरवैल में गिरा 4 साल का मासूम, 4 घंटे लंबे रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद सुरक्षित बचाया 

इस मामले में जांच करने पर स्थानीय राजा नाम के युवक की संलिप्तता सामने आई है. उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और सख्त जांच के आदेश दिए गए हैं. जानकारी के मुताबिक रोड के बीचोबीच गोल आकार का स्लैब रखा हुआ दिखा. इसे देखकर टीम को संदेह हुआ तो स्लैब हटाया गया और अंदर से चार बोरियां शराब बरामद की गई.

Haryana News: ये है भारत की सबसे ज्यादा दूध देने वाली भैंस, नाम है रेशमा

इस मामले में सरकारी उत्पाद निरीक्षक ने बताया की शराब महंगे ब्रांड की थीं. उन्होंने कहा कि घटनास्थल को देखकर प्रतीत हो रहा था कि रोड बनने के बाद इसमें गड्ढा किया गया था. गड्ढे के अंदर छह फीट का गोल आकार का सीमेंट का ढाला हुआ रिंग मिला. इससे पानी का रिसाव होने से बचाने के लिए डाला गया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement