Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bihar Crime News: मेहंदी की पत्तियां तोड़ने पर बच्ची की रेप के बाद हत्या कर शव छुपाया, बिहार में दिल दहला देने वाला केस 

Minor Girl Raped And Murder: बिहार के बेगूसराय से एक दिल दहला देने वाला केस सामने आया है. बच्ची ने मेहंदी चुरा ली तो गुस्साए पड़ोसी ने पहले उसके साथ रेप किया और फिर हत्या करने के बाद घर में ही दफना दिया. बच्ची के परिवार की शिकायत के बाद मामला सामने आया है. 

Bihar Crime News: मेहंदी की प��त्तियां तोड़ने पर बच्ची की रेप के बाद हत्या कर शव छुपाया, बिहार में दिल दहला देने वाला केस 

Bihar Minor Girl Raped And Murder

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिहार (Bihar) के बेगूसराय से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. पड़ोसी के घर से बच्ची ने मेहंदी की कुछ पत्तियां तोड़ ली थीं. जब घर के मालिक को यह बात पता चली तो पहले उसने बच्ची के साथ रेप किया और फिर उसकी हत्या कर दी. हत्या के बाद उसने बच्ची का शव अपने ही घर के बेसमेंट में दफना दिया. 24 जुलाई से बच्ची घर से लापता थी जिसके बाद परिवार ने पुलिस कंप्लेन कराई. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है और आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है. पुलिस ने पड़ोसी के घर से 10 साल की पीड़ित बच्ची का शव बरामद कर लिया है और केस की जांच कर रही है. इस घटना के सामने आने के बाद से पूरे इलाके के लोग दहशत में हैं.

नौकरों के साथ मिलकर शव को लगाया ठिकाने 
घटना बिहार के बेगूसराय की है. बताया जा रहा है कि पुलिस की पूछताछ में पहले आरोपी ने बच्ची के बारे में कोई भी जानकारी होने से इनकार किया था. हालांकि परिवार का कहना है कि आरोपी गुड्डू सिंह के घर बच्ची मेहंदी तोड़ने गई थी और उन्होंने उसके बाद उसे नहीं देखा. उन्हें गुड्डू सिंह के बर्ताव से कुछ शक हुआ. इसके बाद आरोपी के घर में काम करने वाले नौकरों से बातचीत की जिसमें उन्होंने बच्ची की हत्या और शव के बेसमेंट में होने की बात कबूल की थी. परिवार ने इसका वीडियो बनाकर पुलिस को भेजा. 

यह भी पढ़ें: Indigo की फ्लाइट में महिला डॉक्टर से प्रोफेसर ने की गंदी हरकत, फिर हुआ ऐसा

पुलिस ने जब घर की जांच की तो बच्ची का शव घर के बेसमेंट में ही मिला. 10 साल की मासूम के साथ आरोपी ने पहले रेप किया और फिर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद किसी को खबर न हो इसलिए शव को घर के बेसमेंट में छुपा दिया. अब पुलिस ने क्राइस स्पॉट को सीज कर लिया है. हालांकि पुलिस ने घटना को लेकर सिर्फ इतना कहा है कि अभी शुरुआती जांच चल रही है. जांच पूरी होने के बाद ही केस से जुड़ी डिटेल साझा की जाएगी.

यह भी पढ़ें: नोएडा में मनी लॉन्ड्रिंग रैकेट का भांडाफोर, ई-रिक्शा से 45 लाख ले जाने वाला अरेस्ट

आरोपी गुड्डू सिंह पर पहले से कई केस दर्ज 
घटना बेगूसराय के बछवाहा थाने की है. पुलिस ने बताया कि नौकर से जब सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने बेसमेंट में लाश की बात मानी थी.अर्धनग्न अवस्था में बच्ची का शव पन्नी में लपेटकर घर के बेसमेंट में दफना दिया गया था. पुलिस अब डॉग स्क्वैड की मदद से क्राइम स्पॉट की पड़ताल कर रही है. बताया जा रहा है कि मुख्य आरोपी गुड्डू सिंह की छवि इलाके में दबंग के तौर पर है. फिलहाल पुलिस मामले में और कौन लोग शामिल थे और दूसरे साक्ष्य जुटाने का काम कर रही है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement