Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bihar Crime News: मुजफ्फरपुर में क्राइम पेट्रोल देख हत्यारी बनी मां, बेटी की लाश को सूटकेस में भर फेंका

Bihar Crime News: बिहार मुजफ्फरपुर में एक कलयुगी मां ने अपनी ही मासूम बेटी की हत्या कर दी. इसके बाद लाश को सूटकेस में भरकर फेंक दिया था. पुलिस के सामने महिला ने अपना अपराध कबूल कर लिया है. 

Latest News
Bihar Crime News: मुजफ्फरपुर में क्राइम पेट्रोल देख हत्यारी बनी मां, बेटी की लाश को सूटकेस में भर फेंका

सांकेतिक चित्र

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बिहार के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur Crime) में 2 दिन पहले 24 अगस्त को एक बच्ची की लाश सूटकेस में मिलने से हड़कंप मच गया था. पुलिस ने अब इस केस में मासूम की मां काजल को अरेस्ट किया है. आरोपी मां ने बच्ची की हत्या करने के बाद लाल रंग के सूटकेस में  लाश को भरा था और फिर इसे ले जाकर फेंक दिया. महिला ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि क्राइम पेट्रोल देखकर उसे मर्डर करने का ख्याल आया था. पुलिस अब जांच कर रही है कि इस हत्याकांड में कोई और भी शामिल है या नहीं. 

प्रेम संबंध के लिए ली बेटी की जान 
मुजफ्फरपुर के रामपुर हरि थाना क्षेत्र से महिला की गिरफ्तारी हुई है. सिटी एसपी अवधेश दीक्षित ने बताया कि आरोपी महिला काजल को आसपास के लोगों ने सूटकेस लेकर घर से जाते देखा था. उसने पड़ोसियों से कहा था कि वह बहन की बर्थडे पार्टी के लिए जा रही है. पुलिस ने कहा कि महिला का एक युवक से प्रेम संबंध चल रहा था और दोनों शादी करना चाहते थे. युवक बच्ची को अपनाने के लिए तैयार नहीं था और इस वजह से दोनों में झगड़े होते थे. 


यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश के CM मोहन यादव का बड़ा ऐलान, केरल और त्रिपुरा को इसलिए दिए करोड़ों रुपये


महिला को क्राइम पेट्रोल देखकर अपनी बेटी की हत्या करने और लाश को ठिकाने लगाने का आइडिया आया था. पुलिस ने एफएसएल रिपोर्ट और महिला की कॉल लोकेशन समेत दूसरे सबूतों के आधार पर गिरफ्तारी की है. बेटी की लाश को सुनसान जगह पर फेंकने के बाद वह अपने प्रेमी के घर चली गई थी और उसे बताया कि वह अपनी बच्ची को मायके में छोड़कर आई है. 

चाकू से मारकर की हत्या 
महिला ने अपनी बेटी पर पहले तो चाकुओं से कई बार हमला किया और जब उसकी जान चली गई, तो लाश को सूटकेस में भरा था. मृतक बच्ची की उम्र सिर्फ 3 साल थी और मां ने ही बेरहमी से उसे मौत के घाट उतार दिया. 24 अगस्त को कुछ लोगों की नजर रास्ते में पड़े सूटकेस पर गई थी जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. जांच के दौरान महिला बार-बार बयान बदल रही थी जिससे पुलिस का शक उस पर गहरा हो गया था.


यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut के किसानों पर दिए विवादित बयान से बीजेपी ने झाड़ा पल्ला  


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement