Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ब्यूटी पार्लर में सज रही दुल्हन को बिहार पुलिस के जवान ने मारी गोली, वजह जान दंग रह जाएंगे आप

Bihar News Hindi: शादी से पहले ब्यूटी पार्लर में तैयार होने पहुंची दुल्हन को बिहार पुलिस के जवान ने गोली मार दी. इस खबर के जरिए जानिए कि जवान ने ऐसा क्यों किया.

ब्यूटी पार्लर में सज रही दुल्हन को बिहार पुलिस के जवान ने मारी गोली, वजह जान दंग रह जाएंगे आप

दुल्हन को गोली लगने के बाद अस्पताल के जाया गया. 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिहार के मुंगेर जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां शादी से पहले पार्लर गई दुल्हन को बिहार पुलिस के जवान ने गोली मार दी. जिसके बाद उसने खुद को भी गोली मारने का प्रयास किया लेकिन गोली नहीं लगी. इस घटना के बाद लड़की को आनन-फानन में अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया गया. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

यह मामला मुंगेर के कस्तूरबा वाटर चौक स्थित एक ब्यूटी पार्लर का है. यहां पर 26 वर्षीय एक युवती अपनी शादी से पहले तैयार होने आई थी. उस दौरान वहां पर एक पुलिस कांस्टेबल पहुंच गया. अचानक उसने लड़की के ऊपर फायरिंग कर दी. गोली लगते ही लड़की बुरी तरह जख्मी हो गई. ऐसी स्थिति देख पार्लर में अफरा-तफरी मच गई.  वहीं, कुछ लोग जल्द दुल्हन को लेकर अस्पताल पहुंच गए. 

यह भी पढ़ें- चाचा ने अपनी भतीजी से ही कर ली शादी, अब गांववालों ने खड़ी कर दी मुश्किल, परिवार भी राजी नहीं

प्रेमिका की शादी को लेकर था नाराज

मीडिया रिपोर्ट की माने तो गोली मारने वाला कॉन्स्टेबल युवती का प्रेमी था. वह इस बात से नाराज था कि उसकी प्रेमिका उससे नहीं बल्कि किसी और से विवाह करने जा रही है. ऐसे में उसने पार्लर पहुंचकर युवती की जान लेने की कोशिश की. ब्यूटी पार्लर की मैनेजर निधि ने कहा कि रविवार की शाम को युवती अपनी शादी के लिए तैयार होने आई थी. उसे तैयार ही किया जा रहा था कि वहां पर कॉन्स्टेबल अमन अचानक आ गया. ऐसे में किसी को समझ में नहीं आ रहा था कि क्या हो गया है. 

यह भी पढ़ें- अपनी ड्रेस से खुश नहीं थी दुल्हन तो बीच में रोक दी शादी, जानिए फिर क्या हुआ

पुलिस ने दिया ऐसा बयान

गोली मारकर कॉन्स्टेबल ने अपनी कनपटी पर भी पिस्टल रखी. इस दौरान पिस्टल नीचे गिर गई.  जिसके बाद वह भागने का प्रयास करने लगा तो पार्लर के कर्मचारी ने उसे पकड़ लिया. हालांकि वह वहां से जल्द ही भाग गया. इस घटना पर मुंगेर के डीएसपी राजेश कुमार ने कहा कि आरोपी अमन बिहार पुलिस का जवान है. वह समय पटना में पोस्टेड है. मूल रूप से महेशपुर गांव के रहने वाले अमन की तलाश की जा रही है. वह जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement