Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bihar Bridge Collapse: भागलपुर में 1700 करोड़ रुपये की लागत से बन रहा पुल भरभराकर गिरा, सामने आया खौफनाक Video

Bhagalpur Bridge Collapse: बिहार में इस पुल को गड़िया और भागलपुर जिलों को जोड़ने के लिए बनाया जा रहा है. यह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का ड्रीम प्रोजेक्ट है.

Bihar Bridge Collapse: भागलपुर में 1700 करोड़ रुपये की लागत से बन रहा पुल भरभराकर गिरा, सामने आया खौफनाक Video

Bihar Bridge Collapse

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिहार के भागलपुर में गंगा नदी पर बन रहा एक पुल रविवार को भरभराकर (Bihar Bridge Collapse) गिर गया. इस हादसे का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें 30 से ज्यादा स्लैब यानी पुल करीब 100 फीट का हिस्सा ढह गया है. शुरुआती जानकारी में हादसे में किसी तरह का जानमाल का नुकसान नहीं हुआ है. इस पुल को गड़िया और भागलपुर जिलों को जोड़ने के लिए बनाया जा रहा है. इसे करीब 1717 करोड़ रुपये की लागत से तैयार किया जा रहा है.

मिली जानकारी के अनुसार, पुल रविवार शाम करीब 6 बजे गिरा. यह हादसा उस वक्त हुआ जब मजदूर काम बंद करके  जा चुके थे. इससे बड़ी दुर्घटना होने से टल गई. ताजा वीडियो में देखा जा सकता है कि पुल का एक सेगमेंट ताश के पत्तों की तरह गंगा नदी में समा गया. पुल गिरने से नदी में कई फीट ऊंची लहरें उठीं. इस घटना से इलाके लोग सहम गए. नदी से कुछ दूरी पर कई लोग वीडियो बनाते देखे जा सकते हैं.  

ये भी पढ़ें- Odisha Train Accident: रेलवे बोर्ड ने की CBI जांच की मांग, बालासोर ट्रेन हादसे पर बोले अश्विनी वैष्णव 

CM नीतीश का ड्रीम प्रोजेक्ट
बता दें कि सीएम नीतीश कुमार का यह ड्रीम प्रोजेक्ट है. चार साल पहले उन्होंने इस पुल का शिलान्यास किया था. पिछले साल अप्रैल में भी इस पुल का एक हिस्सा गिर गया था. इस पुल को 1717 करोड़ रुपये की लागत से तैयार किया जा रहा था.

बिहार स्टेट ब्रिज कंस्ट्रक्शन कॉरपोरेशन खगड़िया के एग्जीक्यूटिव इंजीनियर योगेंद्र कुमार ने बताया कि निर्माणधीन पुल के कुछ स्पैन गिरे हैं. हादसे की जांच की जा रही है. वहीं, डीसी भागलपुर अनुराग कुमार ने कहा कि निर्माणाधीन पुल गिरने की घटना शाम करीब 6 बजे हुई है. इस हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. स्थानीय प्रशासन मौके पर पहुंच गया है. उन्होंने कहा कि पुल निर्माण निगम से इसकी रिपोर्ट मांगी गई है.
 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement