Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

राहुल गांधी पर बीजेपी का हमला, 'शहजादा नवाब बनना चाहता है, आज के मीर जाफर को माफी मांगनी ही होगी'

Rahul Gandhi London Speech: बीजेपी ने राहुल गांधी को मीर जाफर करार देते हुए कहा है कि वह हर बार देश को अपमानित करने की कोशिश करते हैं.

राहुल गांधी पर बीजेपी का हमला, 'शहजादा नवाब बनना चाहता है, आज के मीर जाफर को माफी मांगनी ही होगी'

BJP Attacks Rahul Gandhi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: लंदन में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के बयान को लेकर अभी भी हंगामा जारी है. सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) हर दिन कह रही है कि राहुल गांधी को अपने बयानों के लिए माफी मांगनी पड़ेगी. वहीं, कांग्रेस का कहना है कि राहुल गांधी माफी नहीं मांगेंगे. अब बीजेपी ने राहुल गांधी को 'मीर जाफर' करार दे दिया है. बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा है कि शहजादा नवाब बनना चाहता लेकिन आज के मीर जाफर को माफी मांगनी ही होगी. बीजेपी ने आरोप लगाए हैं कि राहुल गांधी साजिश के तहत इस तरह के बयान देते हैं.

राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए संबित पात्रा ने कहा, 'राहुल गांधी हमेशा देश को अपमानित करते हैं. इस बार भी उन्होंने यही किया और विदेशी ताकतों से अपने देश में हस्तक्षेप करने की मांग की. यह कांग्रेस और राहुल गांधी की लगातार साजिश है. संसद में उनकी उपस्थिति बहुत कम है और वह कहते हैं कि उन्हें कोई बोलने ही नहीं देता.'

यह भी पढ़ें- दिल्ली के बजट पर विवाद: केजरीवाल ने PM मोदी को लिखी चिट्ठी, हाथ जोड़ता हूं, आप क्यों नाराज हैं

'माफी मांगनी पड़ेगी और हम मंगवा कर रहेंगे'
बीजेपी की प्रेस कॉन्फ्रेंस में संबित पात्रा ने कहा. 'मीर जाफर ने जो किया था नवाब बनने के लिए और जो राहुल गांधी ने लंदन में किया है, वह ठीक वही है. शहजादा नवाब बनना चाहता है. आज के मीर जाफर को माफी मांगनी ही पड़ेगी. शहजादे, ये नहीं चलेगा.' उन्होंने आगे कहा, 'ऐसा नहीं है कि राहुल गांधी बिना माफी मांगे निकल जाएंगे. माफी तो उन्हें मांगनी ही पड़ेगी, हम मंगवा कर रहेंगे. राफेल केस में भी उन्हें माफी मांगनी पड़ी थी और आज उन्हें संसद के पटल पर भी माफी मांगनी पड़ेगी.'

यह भी पढ़ें- अमृतपाल सिंह के चाचा को असम की जेल में किया गया ट्रांसफर, कुछ इलाकों में चालू होगा इंटरनेट

बीजेपी की प्रेस कॉन्फ्रेंस के जवाब में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा, 'राहुल गांधी माफी नहीं मांगेंगे. जब तक हमें जवाब नहीं मिल जाता, हम बार-बार वही मांग उठाते रहेंगे. यह बस मुद्दे से भटकाने की कोशिश की जा रही है. हमारे दूतावासों पर हमले हो रहे हैं लेकिन ये लोग उसकी निंदा करने के लिए कुछ नहीं बोल रहे हैं. इन लोगों ने मेहुल चोकसी को संरक्षण दिया और अब देशभक्ति की बात कर रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement