Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सना खान मर्डर केस: आरोपी अमित साहू ने कार की डिग्गी में छुपाई थी लाश, नौकर ने खोले राज

नागपुर से बीजेपी नेता सना खान और अमित साहू के बीच पैसों के लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा था. आरोपी ने साजिश के तहत सना को जबलपुर बुलाया था.

सना खान मर्डर केस: आरोपी अमित साहू ने कार की डिग्गी में छुपाई थी लाश, नौकर ने खोले राज

sana khan murder case

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भाजपा की नागपुर इकाई के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की पदाधिकारी सना उर्फ ​​हिना खान के अपहरण और हत्या के मामले में मुख्य आरोपी पप्पू उर्फ अमित साहू को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी ने हत्या की बात कबूल कर ली है. अमित ने बताया कि उसने सना की हत्या करने के बाद उसकी लाश को मध्य प्रदेश के हिरण नदी में फेंक दिया था. पुलिस आरोपी को शनिवार सुबह नागपुर लेकर पहुंचेगी.

गौरतलब है कि बीजेपी की नेता सना खान 1 एक अगस्त से लापता थीं. 34 साल की सना अपने बिजनेस पार्टनर अमित साहू से मिलने मध्य प्रदेश के जबलपुर गई थीं. सना ने अपने परिवार को बताकर आई थीं कि वो दो दिन में वापस आ जाएगी. सना की मां मेहरुनिसा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 2 अगस्त उसके बेटी ने जबलपुर पहुंचने की जानकारी दी थी. लेकिन उसी दिन जब उन्होंने शाम को फोन मिलाया तो उसका फोन बंद था.

आरोपी ने परिवार से बोला था झूठ
मेहरुनिसा ने कहा कि उसके बाद हमने अमित साहू से फोन पर बात की तो उसने बताया कि उसका सना के साथ झगड़ा हो गया है और वह वापस नागपुर चली गई है. मगर जब एक हफ्ता बीत गया और उनका कोई पता नहीं चला तो घरवालों ने नागपुर के मानकापुर पुलिस थाने में सना की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. परिवार ने कहा, सना खान जबलपुर अमित साहू से मिलने गई थी मगर तब से उनकी बेटी का कोई पता नहीं है, फोन भी बंद आ रहा है.

ये भी पढ़ें- फ्लाइंग किस मामले में स्मृति ईरानी को कांग्रेस MLA का जवाब, 'कुंवारे हैं राहुल गांधी, किसी से भी कर सकते हैं शादी

नौकर ने खोले आरोपी के राज
पुलिस अधिकारी के मुताबिक, परिवार के शिकायत पर एक टीम जब अमित साहू के घर जबलपुर पहुंची तो वह गायब था. पुलिस ने अमित के भाई और उसके नौकर के हिरासत में ले लिया. पूछताछ में नौकर ने बताया कि अमित साहू की कार की डिग्गी में खून भरा हुआ था. उसने ही उस खून को धोया था. नौकर ने बताया कि साहू पर पहले भी हत्या और शराब तस्करी के मामले दर्ज हैं. पैसों को लेकर सना का साहू से विवाद चल रहा था. इसी विवाद को सुलझाने के लिए आरोपी ने सना को जबलपुर बुलाया था.

ये भी पढ़ें- तलाक की खबरों के बीच वाइफ और बच्चों के साथ नजर आए Fardeen Khan, फैंस ने ली राहत की सांस

नागपुर शहर जोन-2 के डीसीपी राहुल मदने का कहना है कि आरोपी को मध्य प्रदेश के गिरफ्तार किया गया है. टीम शनिवार सुबह उसे नागपुर लेकर पहुंच जाएगी. आरोपी से पूछताछ की जा रही है. पुलिस उस जगह भी लेकर गई जहां उसने नदी में लाश फेंकी थी. फिलहाल सना की लाश नहीं मिल सकी है. उसकी तलाश जारी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement