Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ghaziabad Russian Dance Case: रशियन गर्ल से रेस्टोरेंट में डांस कराता था भाजपा नेता, पुलिस छापे के बाद पार्टी ने पद से हटाया

Ghaziabad News: संयम कोहली भाजपा युवा मोर्चा का महानगर कोषाध्यक्ष था. उसके रेस्टोरेंट तासा किचन टेरेस में बुधवार रात को पुलिस ने छापा मारा था.

Ghaziabad Russian Dance Case: रशियन गर्ल से रेस्टोरेंट में डांस कराता था भाजपा नेता, पुलिस छापे के बाद पार्टी ने पद से हटाया

BJP Leader Sanyam Kohli पर रेस्टोरेंट में विदेशी लड़कियों से अवैध तरीके से डांस कराने का आरोप है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: BJP Ghaziabad- उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में भाजपा ने अपने युवा मोर्चा महानगर कोषाध्यक्ष संयम कोहली को पार्टी से निष्कासित कर दिया है. पुलिस कमिश्नर ऑफिस से चंद कदमों की दूरी पर मौजूद संयम के रेस्टोरेंट में बुधवार रात गाजियाबाद पुलिस (Ghaziabad Police) ने छापा मारा था. इस छापे के दौरान रेस्टोरेंट में अवैध तरीके से शराब परोसे जाने और बिना इजाजत रूस आदि से आईं विदेशी लड़कियों से डांस कराने की जानकारी सामने आई थी. इसके बाद पुलिस ने संयम कोहली के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था. बृहस्पतिवार को यह जानकारी सबके सामने आने पर भाजपा युवा मोर्चा के महानगर अध्यक्ष सचिन डेढा ने संयम को कोषाध्यक्ष पद से हटा दिया. इसके बाद उसे पार्टी से निष्कासित करने की भी खबर है.

पढ़ें- JEE Mains Exam की 4 दिन पहले डेट बदली, जानें कैसे CBSE के छात्रों की मुसीबतें बढ़ीं

एक ग्राहक ने वीडियो बनाकर पुलिस से की थी शिकायत

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिल्ली से सटे गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र में संयम कोहली का रेस्टोरेंट तासा किचन टेरेस है. यह रेस्टोरेंट गाजियाबाद के पॉश इलाके RDC राजनगर में गाजियाबाद पुलिस कमिश्नर ऑफिस से थोड़ी ही दूरी पर द फूड वर्कशॉप में चौथे व 5वें फ्लोर पर है. नजदीक ही जिला आबकारी अधिकारी का दफ्तर भी है. इसके बावजूद इस रेस्टोरेंट में अवैध तरीके से बार चलाए जाने और रशियन डांसरों के डांस प्रोग्राम कराने का आरोप है. रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस से यह शिकायत एक दंपती ने की थी, जो इस रेस्टोरेंट में खाना खाने के लिए आए थे. इस दौरान वहां की हरकतें देखकर इस दंपति ने शराब परोसने का वीडियो बना लिया था और पुलिस से शिकायत कर दी थी. शिकायत होने पर पुलिस और आबकारी विभाग की टीम ने बुधवार रात को रेस्टोरेंट में छापा मारा था. 

पढ़ें- दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल को कार से घसीटा, ड्राइवर गिरफ्तार

BJP Ghaziabad

छापे में मिली थी शराब की खाली बोतलें

छापे के दौरान रेस्टोरेंट में पुलिस और आबकारी टीम ने शराब की 7 खाली बोतल बरामद की थीं, जबकि 2 खुली हुईं शराब की बोतल भी मिली थी. इन बोतलों से शराब परोसी जा रही थी. जानकारी के मुताबिक, वहां कई विदेशी लड़कियां डांस भी कर रही थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रेस्टोरेंट में लोगों को शराब परोसी जा रही थी, लेकिन बिल में सिर्फ खाने का ही पैसा वसूला जा रहा था यानी शराब का यह बार पूरी तरह अवैध तरीके से चल रहा था. 

भाजपा के बड़े नेताओं के संपर्क में भी था कोहली

जानकारी के मुताबिक, संयम कोहली भाजपा के कई बड़े नेताओं से करीबी संपर्क में था. इसी कारण उसे भाजपा युवा मोर्चा में महानगर कोषाध्यक्ष पद दिया गया था. सोशल मीडिया पर उसने केंद्रीय राज्यमंत्री वीके सिंह, उत्तर प्रदेश सरकार के वरिष्ठ मंत्री व पूर्व प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह समेत कई बड़े नेताओं के साथ फोटो शेयर किए हुए हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement