Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'मैं तुम्हारा जीना हराम कर दूंगा', BJP नेता ने दबंगई दिखाते हुए एंबुलेंस के आगे रोकी कार, मरीज की मौत

बीजेपी नेता खुद ने खुद को सीतापुर के मिश्रिख क्षेत्र से ब्लॉक प्रमुख का भाई बताते हुए पीड़ित परिवार को धमकी दी और कहा सीतापुर में तुम्हारा जीना मुश्किल कर दूंगा.

'मैं तुम्हारा जीना हराम कर दूंगा', BJP नेता ने दबंगई दिखाते हुए एंबुलेंस के आगे रोकी कार, मरीज की �मौत

बीजेपी नेता ने एंबुलेंस के सामने कार रोकी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के सीतापुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक बीजेपी नेता की दंबगई की वजह से एक मरीज की मौत  हो गई. घटना 1 अप्रैल की बताई जा रही है. आरोप है कि बीजेपी नेता ने एंबुलेंस के सामने अपनी गाड़ी खड़ी कर दी थी. जब पीड़ित परिवार ने उससे से रास्ता देने की बात कही तो वह इतना भड़क गया कि उन्हें भद्दी-भद्दी गाली देना लगा. पीड़ित परिवार ने इसकी शिकायत पुलिस में कराई है.

जानकारी के मुताबिक,  एक अप्रैल को तरीनपुर नगर कोतवाली क्षेत्र के निवासी सुरेश चंद्र के सीने में अचानक दर्द होने लगा था. उपचार के लिए उन्हें सीतापुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने सुरेश को बताया कि उन्हें हार्ट अटैक आया है. डॉक्टरों ने उन्हें लखनऊ के लॉरी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. परिजन सुरेश को एंबुलेंस में जिला अस्पताल ले जा रहे थे. तभी बीजेपी नेता उमेश मिश्रा ने अपनी कार रास्ते में एंबुलेंस के आगे खड़ी कर दी और वहां से चला गया. जिसके कारण एंबुलेंस आधे घंटे तक आगे नहीं बढ़ पाई और सुरेश ने तड़पते हुए दम तोड़ दिया.

ये भी पढ़ें- 'मानहानि केस तो नरेंद्र मोदी को करना था', पढ़ें कोर्ट में राहुल गांधी के वकीलों की दलील  

काफी देर बाद जब बीजेपी नेता वापस आया तो एंबुलेंस चालक और मृतक के परिजनों ने इसका विरोध जताया. जिसके बाद नेता दंबगई सामने आई. आरोप है कि उमेश ने माफी मांगने की बजाय पीड़ित परिवार के साथ गाली गलौज शुरू कर दी. बीजेपी नेता खुद को सीतापुर के मिश्रिख क्षेत्र से ब्लाक प्रमुख रामकिंकर पांडे का भाई बताते हुए धमकी देने लगा. कहने लगा, 'तुम जानते नहीं मैं कौन हूं, सीतापुर में तुम्हारा जीना मुश्किल कर दूंगा. तुम यहां रह नहीं पाओगे. हम बीजेपी नेता हैं. हमारा कोई कुछ नहीं कर पाएगा.'

यह भी पढ़ें- बंगाल हिंसा: योगी मॉडल पर चलीं 'दीदी', दंगाइयों की संपत्ति होगी जब्त

खुद को ब्लॉक प्रमुख का भाई बताने वाले बीजेपी नेता उमेश मिश्रा की यह शर्मनाक करतूत सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. बताया जा रहा है कि जब वह मृतक के परिवार को धमका रहा था तब पुलिस भी वहां मौजूद थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement