Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BJP की मेयर कैंडिडेट रहीं श्वेता झा के पास AK 47? तस्वीरें सामने आने पर मचा बवाल

Shweta Jha Patna: बीजेपी नेता श्वेता झा का बंदूकों के साथ वीडियो वायरल होने के बाद हंगामा मच गया है और तरह-तरह के सवाल पूछे जा रहे हैं.

BJP की मेयर कैंडिडेट रहीं श्वेता झा के पास AK 47? तस्वीरें सामने आने पर मचा बवाल

Shweta Jha

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की नेता श्वेता झा पटना से मेयर का चुनाव लड़ चुकी हैं. वह मिसेज इंडिया का खिताब भी जीत चुकी हैं. अब सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें श्वेता झा AK 47 और इंसास राइफल लिए दिख रही हैं. इन तस्वीरों के सामने आने के बाद हंगामा मच गया है. लोग सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर इस तरह की बंदूकें श्वेता झा के पास आईं कहां से? इसके अलावा यह भी सवाल उठ रहा है कि इस तरह के हथियारों का प्रदर्शन करके श्वेता झा क्या साबित करना चाह रही हैं?

श्वेता झा के इंस्टाग्राम वीडियो वायरल हो रहे हैं जिनमें वह AK 47 थामे दिख रही हैं. पिछले दिनों भी उनका एक वीडियो चर्चा में आया था जिसमें वह पिस्टल लेकर वीडिो बना रही थीं. उस मामले में पटना के अगमकुआं थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी और पटना पुलिस ने उनसे पूछताछ भी की गई थी.

यह भी पढ़ें- दिल्ली दंगा: दोषी करार दिए गए 9 आरोपी, कोर्ट ने कहा- जानबूझकर हिंदुओं की संपत्ति को बनाया निशाना

बंदूकों वाले वीडियो हुए वायरल
इस बारे सामने आए वीडियो में श्वेता झा AK47 और इंसास जैसी बंदूकें लिए दिख रही हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, वीडियो वायरल होने के बाद आर्थिक अपराध इकाई (EOW) इस मामले की जांच कर रही है. साथ ही, EOW ने पूछताछ के लिए श्वेता झा को बुलाया भी है. आपको बता दें कि श्वेता झा बीजेपी की प्रदेश कार्य समिति की सदस्य भी हैं. पटना के मेयर पद के चुनाव में वह बीजेपी की कैंडिडेट थीं लेकिन चुनाव नहीं जीत पाईं.

यह भी पढ़ें- सनकी पति ने घर में लगाए 22 कैमरे, शक के लिए प्राइवेट जासूस किया हायर, पत्नी ने जमकर की धुनाई

ये सारे वीडियो खुद श्वेता झा ने ही अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं. हथियारों के साथ उनके ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं. पुलिस का कहना है कि यह मामला EOW के संज्ञान में है और वह ही इस पर जांच कर रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement