Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tripura Assembly Elections: बीजेपी ने जारी की 48 उम्मीदवारों की लिस्ट, सीएम माणिक साहा बोरदोवाली से लड़ेंगे चुनाव

Tripura BJP Candidate List: बीजेपी ने त्रिपुरा विधानसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है. इसमें कुल 48 उम्मीदवारों के नाम हैं

Tripura Assembly Elections: बीजेपी ने जारी की 48 उम्मीदवारों की लिस्ट, सीएम माणिक साहा बोरदोवाली से लड़ेंगे चुनाव

Manik Saha

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय जनता पार्टी ने त्रिपुरा विधानसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है. कुल 60 सीटों में से 48 सीटों के लिए उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया गया है. बाकी के 12 उम्मीदवारों के नाम बाद में जारी किए जाएंगे. मुख्यमंत्री डॉ. माणिक साहा अपनी बोरदोवाली टाउन सीट से ही चुनाव लड़ेंगे. वह पिछली बार इसी सीट पर हुए उपचुनाव में जीतकर विधानसभा पहुंचे थे.

डॉ. माणिक साहा ने ट्वीट करके सभी उम्मीदवारों को बधाई दी है. इस लिस्ट में स्वपना मजूमदार (राजनगर सीट), रंजीत दास (अमरपुर), गौतम सरकार (बेलोनिया), दीपायन चौधरी (हरिष्यमुख), शंकर राय (सबरूम), रतन लाल नाथ (मोहनपुर), कृष्णाधन दास (बामूटिया), रतन चक्रवर्ती (खैरपुर) और दिलीप कुमार दास (बरजला) जैसे नेताओं के नाम शामिल हैं. 

यह भी पढ़ें- गुर्जरों को साधने राजस्थान पहुंच रहे पीएम मोदी, अशोक गहलोत ने खेल दिया 'मास्टर स्ट्रोक'

त्रिपुरा चुनाव का पूरा टाइम टेबल
विधानसभा चुनाव की अधिसूचना 21 जनवरी को जारी की गई है. चुनाव लड़ने के लिए नामांकन की आखिरी तारीख 30 जनवरी है. नामांकन वापस लेने की आखिरी तारीख 2 फरवरी है. त्रिपुरा की 60 विधानसभा सीटों के लिए 16 फरवरी को मतदान होगा. चुनाव के नतीजे 2 मार्च को नागालैंड और मेघालय विधानसभा चुनावों के नतीजों के साथ ही आएंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement