Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Har Ghar Tiranga: "तिरंगा यात्रा के साथ BJP कराएगी दंगे", Akhilesh Yadav ने मोदी सरकार पर बोला बड़ा हमला

देश की आजादी के अमृत महोत्सव को लेकर केंद्र की मोदी सरकार Har Ghar Tiranga कैंपेन चला रही है. वहीं यूपी में इसको लेकर पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने बीजेपी पर ही हमला बोल दिया है.

Har Ghar Tiranga: "तिरंगा यात्रा के साथ BJP कराएगी दंगे", Akhilesh Yadav ने मोदी सरकार पर बोला बड़ा हमला
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देश की आजादी के 75 वर्ष पूरे होने पर केंद्र की मोदी सरकार (Modi Government) और बीजेपी हर घर तिरंगा कैंपेन (Har Ghar Tiranga) चला रही है दूसरी ओर विपक्षी दल लगातार हमलावर हैं. वहीं यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने अब इस मामले बीजेपी पर दंगे कराने का आरोप मढ़ा है. उन्होंने कहा है कि तिरंगा यात्रा के साथ देश में बीजेपी (BJP) दंगे कराएगी.

दरअसल, अखिलेश ने सबसे पहले RSS को निशाने पर लिया है. उन्होंने कहा कि भाजपा आरएसएस का राजनीतिक दल है. आरएसएस ने पांच दशक तक अपने नागपुर मुख्यालय पर राष्ट्रीय ध्वज नहीं फहराया था. समाजवादियों ने जनेश्वर पार्क में सबसे ऊंचा झंडा लगवाया है. हम तिरंगे का सम्मान करते हैं लेकिन बीजेपी केवल ढोंग करती है.

Vice President Election 2022: उपराष्ट्रपति चुनाव के लिए वोटिंग शुरू, PM मोदी ने डाला वोट

Akhilesh Yadav ने आरएसएस पर बोला हमला

अखिलेश यादव ने बीजेपी पर सांप्रदायिक हिंसा फैलाने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा, "भाजपा के लोग हमेशा लोगों को बांटकर राजनीति करते हैं. डिप्टी सीएम पिछड़े वर्ग से हैं इसलिए उनको आगे करके यह दिखाना चाहते हैं कि भाजपा पिछड़ों के साथ है पर वास्तव में ऐसा नहीं है."

Delhi: नई शराब पॉलिसी को लेकर मनीष सिसोदिया के अहम खुलासे, CBI जांच के लिए लिखा पत्र

तिरंगा यात्रा के बाद दंगे

अखिलेश यादव ने आरोप लगाया, "भाजपा तिरंगा यात्रा के साथ दंगा भी करवा सकती है. कासगंज में पिछले साल ऐसा हुआ था. भविष्य में जब कभी सपा की सरकार बनी तो जातीय जनगणना करवाई जाएगी. सपा अध्यक्ष ने माना कि विधानपरिषद प्रत्याशी कीर्ति कोल के पर्चा रद्द होने में उनके ऑफिस की बड़ी गलती रही है." 

Delhi Excise Policy लागू करने के मामले में 11 अधिकारी सस्पेंड, उपराज्यपाल ने की कार्रवाई

गौरतलब है कि अखिलेश के अलावा हर घर तिरंगा कैंपेन को लेकर विपक्षी दल लगताार आरएसएस के नाम पर बीजेपी पर हमला बोल रहे हैं. हालांकि इन सभी के आरोपों को RSS के जिम्मेदार पदाधिकारी खारिज करते रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement