Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi liquor scam:'केजरीवाल चोर है' के नारे से गूंजा AAP हेडक्वार्टर, आखिर क्यों भड़का है दिल्ली में हंगामा?

दिल्ली सरकार शराब घोटाले को लेकर बुरी तरह से घिर गई है. भारतीय जनता पार्टी ने AAP हेडक्वार्टर के बाहर जमकर हंगामा किया है.

Delhi liquor scam:'केजरीवाल चोर है' के नारे से गूंजा AAP हेडक्वार्टर, आखिर क्यों भड़का है दिल्ली में हंगामा?

केजरीवाल के दफ्तर के बाहर बीजेपी का प्रदर्शन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली में शराब घोटाले को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने आम आदमी पार्टी (AAP)की मुश्किलें बढ़ा दी है. दिल्ली बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ AAP मुख्यालय में जमकर हंगामा किया और केजरीवाल चोर है के नारे लगाए. बीजेपी सीएम अरविंद केजरीवाल का इस्तीफा मांग रहे हैं. ED ने आबकारी घोटाला मामले में दायर एक आरोपपत्र में अरविंद केजरीवाल को नामजद किया है. 

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि ईडी ने ‘AAP’ सरकार के आबकारी घोटाले से जुड़े अपने आरोपपत्र में केजरीवाल को नामजद किया है, लिहाजा उन्हें दिल्ली के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे देना चाहिए. अभी तक AAP की ओर से इन आरोपों पर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है.

ब्रिटेन के पूर्व पीएम बोरिस जॉनसन ने छोड़ दी अडानी की कंपनी, कांग्रेस ने पूछा- कहां चले गए पीएम मोदी?

वीरेंद्र सचदेवा ने प्रदर्शन के दौरान आरोप लगाया कि बीजेपी केजरीवाल सरकार के भ्रष्टाचार का पर्दाफाश करती रहेगी, जो दिल्ली को दीमक की तरह खा रही है. उन्होंने कहा कि अगर केजरीवाल में थोड़ी भी नैतिकता बची है, तो उन्हें अब इस्तीफा दे देना चाहिए.

Adani Hindenburg row: गौतम अडानी के FPO पर बोलीं निर्मला सीतारमण- FPO आते-जाते रहते हैं

क्यों भड़का है दिल्ली में हंगामा?

दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि बीजेपी कहती रही है कि आबकारी घोटाला केजरीवाल के संरक्षण में हुआ और अब ईडी के आरोपपत्र से यह साबित भी हो गया है. ईडी ने अदालत में दायर अपनी सप्लीमेंट्री चार्जशीट में ऐसा दावा किया है कि AAP फंस गई है. चार्जशीट में दावा किया गया है कि आबकारी नीति 100 करोड़ रुपये की रिश्वत ली गई थी. इसका एक हिस्सा 2022 के गोवा विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के अभियान में किया गया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement