Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

भाजपा के मंडल उपाध्यक्ष और IT सेल प्रभारी ने चोरी किया दूध वाले का मोबाइल, पुलिस ने धर दबोचा

दूध वाले का मोबाइल चोरी करने पर 2 भाजपा नेताओं को जाना पड़ा जेल. सीएम शिवराज सिंह चौहान के गृह जनपद में वारदात को दिया था अंजाम.

भाजपा के मंडल उपाध्यक्ष और IT सेल प्रभारी ने चोरी किया दूध वाले का मोबाइल, पुलिस ने धर दबोचा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए ​हिंदी: मध्यप्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) के गृह जनपद में दो भाजपा नेताओं को चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. इन दोनों नेताओं ने सुबह के समय दूध बेचने वाले के मोबाइल पर हाथ साफ कर दिया. पीड़ित ने थाने पहुंचकर शिकायत की तो मोबाइल भाजपा नेताओं द्वारा चोरी करने का पता चला. 

जानकारी के अनुसार, अनील मालवीय ​सिहोर के बिछौली में रहते हैं. 14 दिसंबर की सुबह वह दूध बेचने के लिए घर से निकले थे. ढाबला माता राजेश अपनी साइकिल खड़ी कर उस पर मोबाइल रखकर शौच के लिए रुक गए. इसी दौरान बाइक पर आए दो युवक अनील का मोबाइल चोरी कर भाग गए, जब उन्होंने वापस आकर देखा तो साइकिल पर रखा मोबाइल गायब था. उन्होंने तुरंत इसकी शिकायत इछावर थाने में की. पुलिस ने आईएमईआई के आधार पर उनका नंबर ट्रेस करना शुरू किया. साथ ही घटनास्थल के आसपास मौजूद लोगों से पूछताछ की. 

भाजपा नेता निकले मोबाइल चोर

क्राइम तक की खबर के मुताबिक पुलिस की जांच में दोनों चोरों की पहचान भाजपा के आईटी सेल प्रभारी (BJP IT Cell Head) और भाजपा के युवा मोर्चा मंडल उपाध्यक्ष (BJP Yuva Morcha Vice President) के रूप में हुई. पुसिल ने ने दोनों ही नेताओं से घंटों पूछताछ भी की. साथ ही उनकी लोकेशन की जांच की तो आरोपी संदिग्ध लगे. उन्होंने अपना गुनाह भी स्वीकार किया. इस पर पुलिस ने मोबाइल चोरी के आरोपी अजय और मोहित को गिरफ्तार कर लिया. अजय भाजपा युवा मोर्चा का मंडल उपाध्यक्ष और मोहित भाजपा आईटी प्रभारी है.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement