Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Black Friday: पीएम मोदी की मां और फुटबॉलर पेले का निधन, ऋषभ पंत का कार एक्सीडेंट

शुक्रवार की सुबह ही दुखद खबरों के साथ हुई. इसे ब्लैक फ्राइडे कहना भी गलत नहीं होगा. इसकी वजह एक साथ इतने दुखद घटनाओं का सामने आना है.

Black Friday: पीएम मोदी की मां और फुटबॉलर पेले का निधन, ऋषभ पंत का कार एक्सीडेंट
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आज शुक्रवार का दिन की शुरुआत के साथ ही तीन दुखद घटनाएं सामने आ गई. ऐसे में आज का दिन ब्लैक फ्राइडे (Black Friday) से कम नहीं है. सुबह होते ही जहां दुनिया के सबसे महान फुटबॉलर्स में से एक पेले का निधन हो गया तो वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीरा बा निधन हो गया. इसके बाद भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत सड़क दुर्घटना में घायल हो गए.

ब्राजील फुटबॉलर पेले का हुआ निधन

ब्राजील के फुटबॉलर पेले का शुक्रवार तड़के 82 वर्ष की उम्र में निधन हो गया. पेले की बेटी ने केली नैसिमेंटों ने इसकी सूचना इंस्टाग्राम पर दी. पेले का कैंसर की लंबी बीमारी के चलते हुए, वह पिछले कई दिनों साओ पाउलो के अस्पताल में भर्ती थे, जहां उनका इलाज चल रहा था. 17 साल की उम्र में ही फुटबॉल में अपना नाम बना चुके पेले फॉर्वर्ड पोजीशन पर खेलने वाले दुनिया के महान खिलाड़ी थे. पेले को 'ब्लैक पर्ल' से लेकर 'किंग ऑफ फुटबॉल' और 'किंग पेले' जैसे कई सारे निकनेमों से पुकारा जाता था. 

प्रधानमंत्री मोदी की मां हीरा बा का अस्पताल में निधन

पिछले तीन दिनों से अस्पताल में भर्ती प्रधानमंत्री की मां हीरा बा का शुक्रवार तड़के अहमदाबाद के अस्पताल में निधन हो गया. अस्पताल में सुबह करीब साढ़े बजे हीरा बा ने आखिरी सांस ली. हीरा बा अंतिम संस्कार गुजरात के गांधीनगर श्मशान घाट में किया गया था. पीएम मोदी ने मां के पार्थिव शरीर को मुखाग्नि दी.

ऋषभ पंत दुर्घटना में घायल, कार में लगी आग 

भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार शुक्रवार सुबह एक्सीडेंट हो गया. हादसा इनता खतरनाक था की खिलाड़ी की कार धू धू कर जल गई. हालांकि हादसे में खिलाड़ी बाल बाल बच गए. पंत को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ऋषभ पंत के सिर और पैर में गंभीर चोट आई है. उनकी प्लास्टिक सर्जरी की जाएगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement