Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

नशे में धुत में BMW चालक ने स्कूटर सवार शख्स पर चढ़ाई कार, देखें Video

Hyderabad News: सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो वायरल हो रहा है. पुलिस ने दावा किया कि आरोपी महिला कथित तौर पर ड्राइविंग के दौरान नशे की हालत में थी.

 नशे में धुत में BMW चालक ने स्कूटर सवार शख्स पर चढ़ाई कार, देखें Video

Drunk BMW driver Hyderabad

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Drunk BMW driver: हैदराबाद के एक इलाके से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां पर एक तेज रफ्तार कार ने स्कूटर से जा रहे शख्स पर गाड़ी चढ़ा दी. जिसका सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. मामले की जांच कर रहे अधिकारियों ने कहा कि बीएमडब्ल्यू चला रही महिला दुर्घटना के समय कथित तौर पर नशे में थी.

हैदराबाद के बंजारा हिल्स इलाके में नागरिक निकाय एक कर्मचारी स्कूटर से जा रहा था. इस दौरान तेज रफ्तार से आ रही एक कार स्कूटर पर चढ़ गई.  जिसमें सबसे बुरी तरह से घायल हो गया. इस घटना का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया. वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक शख्स धीरे स्पीड में स्कूटर चला रहा है, इस बीच दूसरी तरफ से आ रही एक कार जोरदार टक्कर मार देती है.

यह भी पढ़ें- गुजरात HC ने भी दिया राहुल गांधी को बड़ा झटका, बरकरार रहेगी दो साल की सजा, नहीं लड़ पाएंगे चुनाव

घटना में घायल हुआ शख्स

अधिकारियों ने बताया कि ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम में कार्यरत बाला चंद्र यादव का इलाज कराने के लिए है अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अधिकारियों ने कहा कि कार चला रही महिला कथित तौर पर शराब के नशे में थी. जिस समय हादसा हुआ, उस दौरान वह तेज रफ्तार से गाड़ी चला रही थी. पुलिस इस मामले की जांच कर रही. अधिकारियों की ओर से कहा गया कि जांच के बाद ही सब कुछ पता चलेगा.

यह भी पढ़ें- पीएम मोदी की रैली में जा रहे भाजपाइयों की बस का एक्सीडेंट, ड्राइवर समेत 3 की मौत और 5 घायल

2 दिन भी पहले भी हैदराबाद में हुई थी ऐसी घटना

2 दिन पहले भी हैदराबाद से इसी तरह की घटना सामने आई थी. जहां एक तेज रफ्तार अनियंत्रित कार की चपेट में आने से मां और बेटी की जान चली गई थी. इस हादसे में एक अन्य महिला भी गंभीर रूप से घायल हो गई थी. वह तीनों सुबह की सैर पर निकले थे. इस दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम देने वाले 19 साल का एक युवक नशे में धुत था. वहां लीची की रफ्तार से गाड़ी चला रहा था और कार नियंत्रण से बाहर हो गई थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement