Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Himachal Pradesh: कुल्लू में खाई में गिरी बस, स्कूली बच्चों समेत 11 की मौत

Accident in Kullu: हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में करीब 11 लोगों के मारे जाने की खबर है. मृतकों में कई स्कूली बच्चे भी शामिल हैं.

Himachal Pradesh: कुल्लू में खाई में गिरी बस, स्कूली बच्चों समेत 11 की मौत

कुल्लू में सड़क हादसा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हिमाचल प्रदेश के कुल्लू से दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में स्कूली बच्चों समेत 11 लोगों के मारे जाने की खबर है. यह सड़क हादसा कुल्ले जिले के सैंज घाटी में जांगला गांव के पास सुबह उस समय हुआ जब एक प्राइवेट बस सड़क से 200 मीटर नीचे खाई में जा गिरी. बताया जा रहा है कि कई लोग अभी भी बस में फंसे हुए हैं. कुल्लू के डीसी आशुतोष गर्ग ने बताया कि यह हादसा सुबह करीब साढ़े आठ बजे हुआ. उन्होंने बताया कि बस कुल्लू (Kullu) से सैंज घाटी में नियोली-शानशेर मार्ग पर सैंज जा रही थी. मौत की संख्या बढ़ सकती है. रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. इस हादसे में चार लोग घायल भी हुए हैं.

पढ़ें- Himachal Pradesh के सोलन में हवा में अटक गई थी केबल कार, सुरक्षित बचाए गए सभी 11 लोग

मुख्यमंत्री ने जताया दुख

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि कुल्लू की सैंज घाटी में एक निजी बस के हादसे का दुखद समाचार मिला. पूरा प्रशासन मौके पर है, घायलों को अस्पताल ले जाया जा रहा है. ईश्वर इस घटना में दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान करें और शोकग्रस्त परिवारजनों को संबल प्रदान करें. ईश्वर से कामना करता हूं कम से कम लोग हताहत हुए हों.

PM ने भी जताया शोक

हिमाचल में हुए हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी दुख जताया है. पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, "हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में दिल दहला देने वाला बस हादसा हुआ है. इस दुखद घड़ी में मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं. मुझे उम्मीद है कि जो घायल हुए हैं वे जल्द से जल्द ठीक हो जाएं. स्थानीय प्रशासन प्रभावित लोगों को हर संभव सहायता प्रदान कर रहा है." PMO ने बताया कि प्रधानमंत्री ने इस हादसे में जान गंवाने वाले हर व्यक्ति के परिजनों के लिए PMNRF से 2 लाख रुपये और हादसे में घायल हुए लोगों को 50 हजार रुपये मदद का ऐलान किया है.

पढ़ें- Kangana Ranaut ने मनाली में बनाया अपना आशियाना, किसी 5 सितारा होटल से नहीं है कम

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement