Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'मुझे बाप बोल, पैर दबा और तलवे चाट,' चलती कार में युवक को बेरहमी से पीटा, वीडियो आया सामने

Viral Video: घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस घटना पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि अब तक दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

'मुझे बाप बोल, पैर दबा और तलवे चाट,' चलती कार में युवक को बेरहमी से पीटा, वीडियो आया सामने

Man Brutally Thrashed Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मध्य प्रदेश के सीधी जिले में हुई पेशाब कांड जैसी एक और घटना सामने आई है. हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में चलती कार में कुछ लोग एक युवक के साथ मारपीट कर रहे हैं. लोग युवक को गाली देकर बाल नोच रहे हैं. बदमाशों में एक शख्स युवक से अपना तलवा चाटने के लिए कहता है. 

यह मामला ग्वालियर के डबरा जिले का है. वायरल वीडियो में साफ नजर आ रह हा है कि चलती कार में तीन से चार लोग सवार हैं. बदमाश गाली-गलौज करते हुए एक लड़के की पिटाई कर रहे हैं. वीडियो में पिटाई कर रहा शख्स यह भी कहता है कि मुझे अपना बाप कहो. पीड़ित युवक को खुद को बार-बार बाप कहने के लिए मजबूर कर रहे हैं. बदमाश युवक से कह रहे हैं कि मेरा पैर दबाओ और मेरा तलवा चाटो. इसके साथ युवक के चेहरे पर जूते से एक शख्स छू भी रहा है.

इसे भी पढ़ें- West Bengal Panchayat Chunav Live: मतदान के दौरान हिंसा में 9 लोगों की मौत, भाजपा बैठी राज्य चुनाव आयोग के बाहर धरने पर

पुलिस ने मामले पर दिया ऐसा बयान

इस वायरल वीडियो के बारे में डबरा थाना प्रभारी के पी यादव ने मीडिया से कहा कि उनके संज्ञान में वायरल वीडियो आया है. वीडियो के अनुसार, उसमें एक युवक भीतरवार और दूसरा डबरा देहात का दिखाई दे रहा है. पुलिस वायरल वीडियो के आधार पर जांच कर रही है. इस घटना के बारे में राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि अब तक दो आरोपियों को इस मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है.

सीधी जिले में हुई थी ऐसी घटना

मध्य प्रदेश के सीधी जिले में हाल में ही एक आदिवासी पर पेशाब करने का मामला सामने आया था. जिसमें एक व्यक्ति नशे की हालत में आदिवासी शख्स के ऊपर पेशाब करते हुए देखा गया था. वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने जांच के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया था. इस मामले में जमकर राजनीति भी हुई. जिसके बाद एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आरोपी पर एनएसए लगाने का आदेश दे दिया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement