Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ramesh Bidhuri Remarks: दानिश अली ने अब लगाई पीएम मोदी से गुहार, 'दुनिया देख रही है और आप अभी भी चुप हैं'

Danish Ali Letter To PM Modi: बीएसपी सांसद दानिश अली ने अब रमेश बिधूड़ी की टिप्पणी की शिकायत करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर अपनी सुरक्षा के लिए गुहार लगाई है. उन्होंने यह भी लिखा है कि इस वक्त पूरे देश की नजर पीएम मोदी पर है. 

Ramesh Bidhuri Remarks: दानिश अली ने अब लगाई पीएम मोदी से गुहार, 'दुनिया देख रही है और आप अभी भी चुप हैं'

Danish Ali Writes To PM

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: संसद का विशेष सत्र खत्म हो चुका है और बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी (Ramesh Bidhuri Remarks) के बयान का मामला भी अब ठंडा होता दिख रहा है. इस बीच दानिश अली ने लोकसभा स्पीकर को पत्र लिखने के बाद अब पीएम नरेंद्र मोदी को भी चिट्ठी लिखी है और अपने लिए सुरक्षा की मांग की है. उन्होंने पत्र में यह भी लिखा है कि इस वक्त पूरी दुनिया की नजर पीएम पर है और उन्हें चुप नहीं रहना चाहिए. उन्होंने बीजेपी सांसद पर एक्शन की भी मांग की है. बीएसपी सांसद ने यह भी कहा है कि बीजेपी सांसद ने उन्हें सदन में धमकी दी थी और उनकी सुरक्षा को भी खतरा है. उन्होंने प्रधानमंत्री से अपनी सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है उन्होंने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म एक्स पर भी अपनी चिट्ठी शेयर की है.

दानिश अली ने अपने पत्र में लिखा है, 'दुनिया देख रही है और आप इस बार भी खामोश हैं!' बीएसपी सांसद ने अंग्रेजी में लिखे दो पन्ने के पत्र में कहा कि सदन में जिस दिन श्री बिधूड़ी ने मेरे लिए अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था, उस वक्त आप वहां मौजूद नहीं थे. हालांकि, रिकॉर्ड से हटा दिए जाने के बाद भी वह वीडियो सार्वजनकि जगहों पर उपलब्ध है. उन्होंने यह भी माना कि सदन के ज्यादातर सांसदों और कुछ बीजेपी सांसदों ने भी इस घटना की सार्वजनिक तौर पर निंदा की है. 

यह भी पढ़ें: मनोज झा ने संसद में ऐसा क्या कहा कि बिहार में भिड़े राजपूत और ब्राह्मण नेता?  

अपनी छवि को नुकसान पहुंचाने का लगाया आरोप 
दानिश अली ने पीएम को लिखे पत्र में कहा है कि बीजेपी के कुछ सदस्यों की ओर से मेरी छवि को खराब करने की लगातार कोशिश हो रही है. कुछ लोगों ने मेरे विरोध में गलत आरोप भी लगाए हैं. उन्होंने पत्र में आगे पीएम मोदी से कड़ी कार्रवाई की मांग की है और अपनी सुरक्षा को लेकर डर जताया है. बीएसपी सांसद ने कहा है कि इस घटना के बाद से मैं लगातार डर के साये में जी रहा हूं और मुझ पर कभी भी हमला हो सकता है. मेरा निवेदन है कि मेरी सुरक्षा बढ़ाई जाए.

यह भी पढ़ें: 'रोक सको तो रोक लो', ED को अभिषेक बनर्जी का चैलेंज, पेशी से किया इनकार  

बीजेपी ने बिधूड़ी को जारी किया है कारण बताओ नोटिस 
संसद में रमेश बिधूड़ी की विवादित टिप्पणी के बाद पार्टी ने भी एक्शन लिया है और बिधूड़ी को कारण बताओ नोटिस जारी कर चुकी है. नोटिस का जवाब देने के लिए सांसद को 15 दिन का समय दिया गया है. हालांकि, इस मामले पर बीजेपी सांसद निशिकांत दूबे और खुद बिधूड़ी का कहना है कि पहले दानिश अली की ओर से विवादित टिप्पणी की गई थी. बीएसपी सांसद लगातार टोका-टाकी कर रहे थे और एक समय उन्होंने पीएम मोदी के लिए अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement