Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

CBI Raids: गुरुग्राम में तेजस्वी यादव के मॉल पर भी सीबीआई की छापेमारी, जानें क्या है पूरा मामला

CBI Raids: गुरुग्राम के सेक्टर-71 स्थिति तेजस्वी यादव के मॉल पर सीबीआई ने छापेमारी की है. बिहार और झारखंड में भी आरजेडी नेताओं के घर छापेमारी की गई है.   

CBI Raids: गुरुग्राम में तेजस्वी यादव के मॉल पर भी सीबीआई की छापेमारी, जानें क्या है पूरा मामला

Tejashwi Yadav 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः बिहार में नीतीश कुमार (Nitish Kumar) और तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) की गठबंधन सरकार का विधानसभा में फ्लोर टेस्ट किया जा रहा है. वहीं सीबीआई (CBI) और प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने तेजस्वी यादव समेत आरजेडी के कई नेताओं के ठिकानों पर एकसाथ छापेमारी की है. जानकारी के मुताबिक सीबीआई ने 25 से अधिक स्थानों पर एकसाथ छापे मारे हैं. तेजस्वी यादव के गुरुग्राम स्थित मॉल पर भी छापेमारी की गई है. 

तेजस्वी के अर्बन क्यूब्स मॉल पर छापेमारी
सीबीआई ने गुरुग्राम के सेक्टर-71 स्थिति अर्बन क्यूब्स (Urban Cubes) मॉल पर छापेमारी की है. इस मॉल में तेजस्वी यादव की भी हिस्सेदारी है. बताया जा रहा है कि इस मॉल का निर्माण दोजाना की कंपनी कर रही है. इसके अलावा गुरुग्राम स्थित वाइट लैंड कॉर्पोरेशन (White Land Corporation) नाम की कंपनी पर भी सीबीआई की छापेमारी की जा रही है. सूत्रों के मुताबिक इस कंपनी का संबंध तेजस्वी यादव समेत लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) परिवार से है.

ये भी पढ़ेंः Bihar Floor Test: बिहार में फ्लोर टेस्ट से पहले RJD नेताओं के यहां ED और CBI की छापेमारी

क्यों की जा रही छापेमारी?
जानकारी के मुताबिक सीबीआई की यह छापेमारी नौकरी घोटाले के लिए कथित जमीन, अवैध खनन और वसूली की जांच से जुड़े मामले में लिया है. सीबीआई की छापेमारी दिल्ली, पटना, मधुबनी और कटीहार में 25 जगहों पर चल रही है. सीबीआई ने आरजेडी के एमएलसी सुनील सिंह (RJD MLC Sunil Singh) के आवास पर भी छापेमारी की है. बताया जा रहा है कि घर के अंदर सुनील सिंह के अलावा उनकी पत्नी और दो बेटे मौजूद हैं. सीबीआई की 10 सदस्यीय टीम उनसे पूछताछ कर रही है.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement