Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Chamoli Landslide: उत्तराखंड में फिर हुआ भूस्खलन, 3 घर धराशायी, 4 लोगों की मौत

Uttarakhand Landslide: चमोली में अचानक एक बड़ा हादसा हुआ है. भूस्खलन की चपेट में तीन घर आए हैं और 4 लोगों की मौत हुई है.

Chamoli Landslide: उत्तराखंड में फिर हुआ भूस्खलन, 3 घर धराशायी, 4 लोगों की मौत
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तराखंड (Uttarakhand) में हादसे थमने क नाम नहीं ले रहे हैं. राज्य के चमोली जिले में भूस्खलन (Chamoli Landslide) हुआ है. वहीं इस भीषण हादसे की चपेट में तीन घर आ गए हैं और इस हादसे में चार लोगों के मरने की खबर हैं. इस हादसे में एक व्यक्ति घायल भी हुआ है. प्रशासन राहत बचाव के कार्य में जुट गया है और लोगों को निकाला जा रहा है.

रिपोर्ट के अनुसार यह घटना चमोली के थराली की बताई जा रही है जहां लैंडस्लाइड के दौरान एक बड़ा पत्थर तीन घरों से टकरा गया था. जानकारी के मुताबिक अभी भी इन घरों के मलबों में कुछ लोगों के दबे होने की आशंका है और प्रशासन इन्हें जल्द से जल्द बाहर निकालने की कोशिशें कर रहा है.

दीपावली के लिए कितनी तैयार है रामलला की अयोध्या नगरी? देखें तस्वीरें  

जानकारी के अनुसार यहां के पेनगढ़ गांव में भूस्खलन होने से एक मकान चपेट में आ गया तथा पूरी तरह ध्वस्त हो गया. वहीं एक अन्य मकान में एक ही परिवार के 5 लोग दब गए हैं. SDRF के मुताबिक शनिवार को जिला कंट्रोल रूम से खबर प्राप्त हुई कि थराली पैनगढ़ में दो से तीन मकानों पर मलवा आ गया है जिसमें 3 से 4 व्यक्तियों के दबे होने की संभावना है.

दिल्ली की हवा में फिर घुला जहर, 262 पर पहुंचा AQI, जानें पूरी डिटेल

थराली के उपजिलाधिकारी रविंद्र सिंह जुवांठा ने बताया कि हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और SDRF की टीमों को मौके पर भेजा गया है. जानकारी के मुताबिक भूस्खलन के चलते पहाड़ से एक बड़ा पत्थर मकानों से टकरा गया जिससे मकान बुरी तरह धव्स्त हो गए. इस मलबे में पांच लोग दबे हुए थे. वहीं मौके पर SDRF टीम रेस्क्यू के लिए पहुंची है और एक व्यक्ति को क्षतिग्रस्त लेंटर के नीचे से रेस्क्यू किया गया. घायलों को नजदीकी अस्पताल में भेज दिया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement