Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

CU MMS Case: मोहाली पुलिस ने किया बड़ा दावा, कहा- सिर्फ आरोपी छात्रा का वीडियो मिला, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

चंडीगढ़ विश्वविद्यालय में लड़कियों के वायरल वीडियो को लेकर जांच के बाद मोहाली पुलिस ने इस केस में एक बड़ा खुलासा किया है.

CU MMS Case: मोहाली पुलिस ने किया बड़ा दावा, कहा- सिर्फ आरोपी छात्रा का वीडियो मिला, पढ़ें पूरी रिपोर्ट
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी (Chandigarh University) के हॉस्टल में छात्रा द्वारा अन्य लड़कियों का वीडियो बनाने और फिर उसके वायरल होने के मामले में अब मोहाली पुलिस (Mohali Police) ने बयान जारी किया है. इस मामले की जांच कर रहे एसएसपी मोहाली ने कहा है कि अभी तक सिर्फ एक ही वीडियो सामने आया है जो आरोपी का ही है. इसके अलावा और कोई वीडियो नहीं मिला है. वहीं आप नेता और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने इस मामले में जांच और सख्त सजा का आश्वासन दिया है. 

दरअसल, विरोध प्रदर्शन और छात्राओं के आक्रोश के चलते गर्माए मुद्दे पर मोहाली पुलिस ने ताबड़तोड़ जांच शुरू कर दी है. SSP विवेकशील सोनी ने इस मामले में कहा,"इस मामले में कहा जा रहा है कि वायरल वीडियो के अलावा और भी कुछ वीडियो बनाए गए हैं. ये बात सरासर गलत है. हमारी जांच में ऐसा कोई दूसरा वीडियो सामने नहीं आया है. हमारी तरफ से FIR दर्ज़ कर ली गई है, एक छात्रा को हमने गिरफ़्तार भी कर लिया है."

Video: Chandigarh University MMS Scandal- एक छात्रा ने हॉस्टल की 60 छात्राओं का नहाते हुए वीडियो किया वायरल

विस्तृत जांच में जुटी है पुलिस

वहीं इस मामले में 60 लड़कियों के वीडियो वायरल होने की खबरें सामने आई हैं जिसके चलते 8 लड़कियों ने आत्महत्या की कोशिश की है और दो की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है. आत्महत्या के मामलों को लेकर मोहाली पुलिस के SSP ने कहा,"अब हम मामले में विस्तृत जांच कर रहे हैं. हमारे पास जो भी जानकारी और वीडियो है उसकी फॉरेंसिक जांच करवा रहे हैं."

60 लड़कियों का MMS वायरल, नहाते हुए बना वीडियो, 8 ने की सुसाइड की कोशिश

जब्त कर लिए इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस

उन्होंने पुलिस जांच को लेकर कहा, "हमने अभी तक जो जांच की है उसमें यह बात साफ आती है कि जो वीडियो है वो उसकी खुद की है, उसके अलावा किसी और की कोई वीडियो नहीं है?" उन्होंने कहा है कि जांच के दौरान आरोपी लड़की के पास से सभी तरह के इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों और मोबाइल फोन को कस्टडी में ले लिया गया है और फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा.

केजरीवाल ने भी दिया बयान

वहीं इस मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल का भी रिएक्शन सामने आया है. उन्होंने केस में जांच का आश्वासन दिया है. केजरीवाल ने अपने एक ट्वीट में कहा, "चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में एक लड़की ने कई छात्राओं के आपत्तिजनक वीडियो रिकॉर्ड करके Viral किए हैं. ये बेहद संगीन और शर्मनाक है. इसमें शामिल सभी दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी. पीड़ित बेटियाँ हिम्मत रखें. हम सब आपके साथ हैं. सभी संयम से काम लें."

CU में लड़कियों के साथ क्या-क्या हुआ? जानिए पूरा मामला

छात्रा ने कबूला था अपराध

वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मौके पर मौजूद आरोपी लड़की से जब पूछताछ की गई तो इस दौरान लड़की ने माना कि वह अपने दोस्त को वीडियो भेजती थी. वह अपने दोस्त के कहने पर ही सारी कार्रवाई को अंजाम देती थी. जानकारी के मुताबिक जब छात्राओं को पता चला कि उनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं तो उनके होश उड़ गए. इस दौरान वीडियो देखकर एक छात्रा को तो दिल का दौरा पड़ गया. इस दौरान अन्य छात्राओं ने जमकर हंगामा किया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement