Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Chhatarpur Violence में पुलिस का बड़ा एक्शन, 36 गिरफ्तार, मास्टर माइंड पर इनाम घोषित

Chhatarpur Violence: मध्य प्रदेश के छतरपुर में पुलिस थाने पर हुए पथराव में पुलिस की जांच जारी है. अब पुलिस ने इस पत्थर कांड के मुख्य आरोपी हाजी शहजाद अली पर इनाम घोषित कर दिया है.

Latest News
Chhatarpur Violence में पुलिस का बड़ा एक्शन, 36 गिरफ्तार, मास्टर माइंड पर इनाम घोषित
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Chhatarpur Violence: मध्य प्रदेश के छतरपुर में बीते दिनों हुए बवाल में पुलिस की कार्यवाई लगातार जारी है. मिली जानकारी से पता चला है कि पुलिस ने इस मामले में अभी तक 36 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. अब पुलिस को भीड़ को पथराव के लिए उकसाने वाले हाजी शहजाद अली की तलाश है. पुलिस हाजी शहजाद अली समेत उसके साथ फरार हुए सभी आरोपियों पर इनाम की घोषणा कर दी है. 

छतरपुर पुलिस द्वारा इस मामले में फरार मुख्य आरोपी हाजी शहजाद अली और उसके साथियों के ऊपर 10 हजार का इनाम घोषित किया है. छतरपुर में पुलिस पर हुए पत्थर कांड के मामले में हाजी शहजाद अली फरार चल रहा है. इनको पकड़ने के लिए पुलिस पूरी तरह से एक्टिव मूड में आ गई है. 

थाने पर पथराव के मामले में मास्टर माइंड हाजी शहजाद अली को पकड़ने के लिए पुलिस ने 10 टीमें बनाई हैं.  अभी तक पुलिस इस घटना से जुड़े 36 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है. बताते चलें कि इस पत्थर कांड में कई पुलिसकर्मी बुरी तरह से घायल हो गए थे. जिसके बाद प्रशासन ने कार्यवाई करते हुए हाजी शहजाद अली की 10 करोड़ की हवेली जमींदोज कर दी है. 


यह भी पढ़ें: केंद्रीय गृह मंत्रालय का बड़ा फैसला, लद्दाख में बनेंगे 5 नए जिले, जानें उनके नाम  


इस मामले में जांच कर रही पुलिस को गिरफ्तार आरोपियों के रिमांड के दौरान कांग्रेस नेता नाजिम चौधरी के घर से दो अवैध तलवार मिली है. इसके साथ ही  मौलाना इरफान चिश्ती के पास से इलेक्ट्रॉनिक सामग्री मिली है. इस मामले में पुलिस की गहनता से जांच पड़ताल जारी है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement