Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन को हैप्पी बर्थडे बोलकर जन्मदिन पर करवा दी कबड्डी प्रतियोगिता, 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

Chhota Rajan Birthday: मुंबई में अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन के जन्मदिन पर पोस्टर लगाने और कबड्डी प्रतियोगिता करवाने का मामला सामने आया है.

अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन को हैप्पी बर्थडे बोलकर जन्मदिन पर करवा दी कबड्डी प्रतियोगिता, 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

Chhota Rajan BirthDay Poster

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एक समय ऐसा था कि मुंबई शहर अंडरवर्ल्ड (Mumbai Under World) के साए में जीता था. अब सारे अंडरवर्ल्ड डॉन और माफिया या तो जेल में हैं, फरार हैं या फिर अंडरग्राउंड हैं. फिर भी इनके कुछ चाहने वाले बचे हुए हैं. ऐसे ही कुछ चाहने वालों को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इन लोगों ने अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन को जन्मदिन की बधाई देते हुए पोस्टर लगवाए थे. इतना ही नहीं छोटा राजन (Chhota Rajan) के सम्मान में कबड्डी प्रतियोगिता भी आयोजित कराई गई थी.

मुंबई के मलाड इलाके में आयोजित हुई इस प्रतियोगिता से जुड़े लोगों के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस ने बताया है कि कबड्डी प्रतियोगिता के आयोजक का नाम सागर राज गोले है. यह पोस्टर सीआर मासाजिक संगठन की ओर से लगाया गया था. पोस्टर के मुताबिक, यह कबड्डी प्रतियोगिता छोटा राजन के जन्मदिन की खुशी में आयोजित कराई गई थी.

यह भी पढ़ें- ललित मोदी को हो गया डबल कोरोना, PHOTO देखकर आ जाएगी दया

आजीवन कारावास की सजा काट रहा है छोटा राजन
अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन का असली नाम राजेंद्र सदाशिव निकलजे है और वह मुंबई के ही चेंबूर इलाके का रहने वाला है. लगभग चार साल पहले उसे मलेशिया से भारत लाया गया था. पत्रकार जे डे की हत्या के आरोप में उसे आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई है और वह जेल में बंद है.

यह भी पढ़ें- सास, बहू और ननद का तगड़ा गठबंधन, शराबी पति को ऐसा पीटा कि जनता बोली 'त्राहिमाम'

खबरों की मानें तो इस पोस्टर को ठाणे म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन ने तुरंत हटवा दिया. कॉर्पोरेशन का कहना है कि पोस्टर लगाने से पहले उससे कोई अनुमति नहीं ली गई थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement