Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Himachal: कुल्लू में बादल फटने से 7 की मौत, मणिकर्ण में भारी नुकसान

Cloudburst in Kullu: राज्य आपदा प्रबंधन विभाग के निदेशक सुदेश मोख्ता ने बताया कि कुल्लू जिले में चल्लाल पंचायत के छोझ गांव में सुबह करीब छह बजे घटना के बाद से चार से छह लोग लापता हैं. 

Himachal: कुल्लू में बादल फटने से 7 की मौत, मणिकर्ण में भारी नुकसान

हिमाचल प्रदेश में फटा बादल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में भारी बारिश और अचानक बाढ़ आने की अलग-अलग घटनाओं में बुधवार को कम से कम सात लोगों की जान जाने की आशंका है. अधिकारियों ने बताया कि जिले में मलाना बिजली परियोजना में काम कर रहे 25 से अधिक कर्मचारियों को एक इमारत से बाहर निकाला गया. यह इमारत अचानक आई बाढ़ में क्षतिग्रस्त हो गई.

कुल्लू जिले के मणिकरण में बादल फटने के कारण अचानक आई बाढ़ में कम से कम चार लोगों के बह जाने की आशंका है और पार्वती नदी पर बना एक पुल क्षतिग्रस्त हो गया है. इसके अलावा भारी बारिश के बीच कुल्लू जिले के अलग-अलग हिस्सों में तीन लोगों के डूबने की आशंका है.

पढ़ें- कौन हैं भगवंत मान की होने वाली पत्नी डॉ. गुरप्रीत कौर, जानें कल होने वाली इस शादी की पूरी डिटेल

राज्य आपदा प्रबंधन विभाग के निदेशक सुदेश मोख्ता ने बताया कि कुल्लू जिले में चल्लाल पंचायत के छोझ गांव में सुबह करीब छह बजे घटना के बाद से चार से छह लोग लापता हैं. 

पढ़ें- Mumbai Rains: महाराष्ट्र में बारिश से मचा कोहराम, अगले पांच दिनों के लिए ऑरेंज अलर्ट

कुल्लू के पुलिस अधीक्षक गुरदेव शर्मा ने बताया कि छोझ में बादल फटने से पार्वती नदी पर बना एक पुल भी क्षतिग्रस्त हो गया है. उन्होंने बताया कि चार लोग लापता हैं. तलाश अभियान चल रहा है. वहीं, लारजी और पंडोह बांधों के द्वार खोले जा रहे हैं तथा निचले इलाकों में रह रहे लोगों को अत्यधिक सतर्क रहने को कहा गया है. राहत एवं बचाव अभियान जारी है.

(इनपुट- भाषा)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement