Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Video Viral: सीएम नीतीश कुमार ने पकड़ ली मंत्री अशोक चौधरी की गर्दन, जानिए वजह

CM Nitish Kumar Video Viral: नीतीश कुमार डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और मंत्रियों के साथ पत्रकारों के पास पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने अपने एक मंत्री के साथ एक ऐसी हरकत की. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

Video Viral: सीएम नीतीश कुमार ने पकड़ ली मंत्री अशोक चौधरी की गर्दन, जानिए वजह

CM Nitish kumar Video Viral

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सोमवार को मॉरीशस के पूर्व राष्ट्रपति शिवसागर रामगुलाम की जयंती के मौके पर गांधी मैदान पहुंचे थे. जहां उन्होंने कुछ ऐसा कारनामा किया, जो चर्चा का  विषय बन गया. वह कार्यक्रम में शामिल होने के बाद पत्रकारों से बातचीत करने जा रहे थे. इस दौरान नीतीश कुमार ने अपने एक मंत्री अशोक चौधरी की गर्दन पकड़ी और उनके माथे को एक पत्रकार के माथे से टकरा दिया. आइए जानते हैं कि उन्होंने ऐसा क्यों किया. 

नीतीश कुमार अपने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, वित्त मंत्री विजय चौधरी और भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी समेत कई नेताओं के साथ उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित करने पहुंचे थे. इस दौरान मौके पर कई प्रशासनिक अधिकारी भी थे. नीतीश कुमार का बयान लेने के लिए बड़ी संख्या में पत्रकार भी प्रतिमा स्थल से थोड़ी दूर पर मौजूद थे. श्रद्धांजलि देने के बाद नीतीश कुमार अपने डिप्टी सीएम और मंत्रियों के साथ पत्रकारों के पास पहुंचे. 

यह भी पढ़ें- विशेष सत्र में 75 साल की संसदीय उपलब्धियों पर होगी चर्चा, 8 विधेयक होंगे पेश

टीका लगाए पत्रकार पर पड़ी नजर 

पत्रकारों के पास पहुंचे सीएम नीतीश की नजर एक टीका लगाए पत्रकार पर पड़ी. इसके बाद मंत्री अशोक चौधरी को नीतीश कुमार ढूंढने लगे. जिसके बाद उन्होंने हाथ लंबा किया और मंत्री अशोक चौधरी की गर्दन पकड़कर मीडियावालों के आगे कर दिया. नीतीश कुमार ने जिस पत्रकार ने माथे पर टीका लगाया था, मंत्री अशोक चौधरी का माथा उसे लड़ा दिया. नीतीश कुमार ने कहा कि हमारे यहां भी एक हैं. हमारे भी एक पुजारी हैं, जो टीका लगाते हैं. नीतीश कुमार की इस हरकत पर मंत्री अशोक चौधरी थोड़ा हिचकिचाए। लेकिन कुछ कह नहीं सके. 
 

यह भी पढ़ें- ऋषि सुनक ने ब्रिटेन में इस नस्ल के कुत्ते पर लगाया प्रतिबंध, जानें क्या है वजह

कौन हैं मंत्री अशोक चौधरी? 

अशोक चौधरी बिहार सरकार में भवन निर्माण विभाग के कैबिनेट मंत्री और जनता दल के नेता हैं. इससे पहले वह शिक्षा, विज्ञान एवं प्रावैधिकी, सामाजिक न्याय, अल्पसंख्यक कल्याण के साथ ही आईटी विभाग के मंत्री भी रह चुके हैं. उन्होंने अपनी रजनीति की शुरुवात कांग्रेस की थी और उन्हें 2013 में बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटी का अध्यक्ष भी बनाया गया था. उन्होंने 2018 में कांग्रेस छोड़कर जनता दल (यूनाइटेड) का दामन थाम लिया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement