Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Dial 112 पर दी धमकी, 'सीएम योगी को जल्द ही जान से मार दूंगा', केस दर्ज

Yogi Adityanath Death Threat: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है.

Dial 112 पर दी धमकी, 'सीएम योगी को जल्द ही जान से मार दूंगा', केस दर्ज

CM Yogi Adityanath

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है. डायल 112 पर मैसेज भेजकर यह धमकी दी गई है. इसके बाद उत्तर प्रदेश पुलिस ने आईपीसी की धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है. धमकी देने वाले शख्स की तलाश उसके मोबाइल नंबर के हिसाब से की जा रही है. पहले भी सीएम योगी आदित्यनाथ को इस तरह की धमकी देने के कई मामले सामने आ चुके हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक, यूपी पुलिस की हेल्पलाइन डायल 112 पर मैसेज करके धमकी दी गई है. इस मैसेज में लिखा गया है, 'योगी सीएम को मार दूंगा, जल्द ही.' इस धमकी के बाद पुलिस ने तुरंत केस दर्ज किया है. साथ ही, यूपी एटीएस और तमाम संबंधित एजेंसियों को इसकी जानकारी भी दे दी गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है और धमकी देने वाले शख्स का पता लगाने में जुट गई है.

यह भी पढ़ें- ममता के बाद अखिलेश से मिले नीतीश, कहा, 'मुझे नहीं बनना पीएम', 5 पॉइंट्स में जानें बैठक में क्या हुआ

पहले भी दी गई है सीएम योगी को धमकी
बताया गया है कि यह मैसेज 23 अप्रैल की रात में 8 बजकर 22 मिनट पर यूपी 112 के सोशल मीडिया वॉट्सऐप नंबर पर भेजा गया था. पिछले साल भी अप्रैल महीने में ही सीएम योगी को जान से मारने की धमकी दी गई थी. तब पुलिस ने राजस्थान के मेवात से सरफराज नाम से शख्स को गिरफ्तार कर लिया था. इस शख्स ने भी डायल 112 पर ही मैसेज करके धमकी दी थी.

यह भी पढ़ें- गुरुद्वारे में घुसकर ग्रंथियों से मारपीट, गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी के बाद आरोपी गिरफ्तार

बता दें कि यूपी के निकाय चुनावों के मद्देनजर योगी आदित्यनाथ प्रदेश के दौरे पर चल रहे हैं. मंगलवार को रायबरेली और उन्नाव में उनके कार्यक्रम हैं, जहां वह बीजेपी के प्रत्याशियों के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement