Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अतीक अहमद की हत्या के पहली बार प्रयागराज पहुंचे सीएम योगी बोले- प्रकृति सबका हिसाब बराबर कर देती है

Yogi Adityanath Prayagraj: प्रयागराज में चुनाव प्रचार करने पहुंचे योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि प्रकृति किसी का अत्याचार नहीं सहती, सबका हिसाब बराबर कर देती है.

अतीक अहमद की हत्या के पहली बार प्रयागराज पहुंचे सीएम योगी बोले- प्रकृति सबका हिसाब बराबर कर देती है

Yogi Adityanath

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या हुए कई दिन हो चुके हैं. अतीक हत्याकांड के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ पहली बार मंगलवार को प्रयागराज पहुंचे. निकाय चुनाव प्रचार के दौरान बिना किसी का नाम लिए सीएम योगी ने कहा कि प्रकृति न तो किसी पर अत्याचार करती है और न ही किसी के अत्याचार को स्वीकार करती है. उन्होंने इशारों ही इशारों में कहा कि प्रकृति सबका हिसाब बराबर कर देती है.

प्रयागराज में चुनाव प्रचार के दौरान रामचरित मानस का हवाला देते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा, 'तुलसीदास जी ने लिखा है- कर्म प्रधान विश्व रचि राखा, जो जस करहिं सो तस फल चाखा. मेरा मानना है कि ये पंक्तियां मध्य काल में भी प्रासंगिक थीं और आज भी प्रासंगिक ही हैं. ये पंक्तियां हमारी कर्म प्रधान व्यवस्था का मार्गदर्शन करती हैं. सैकड़ों सालों से प्रयागराज को आध्यात्म के लिए जाना जाता है.'

यह भी पढ़ें- कांग्रेस का ऐलान- PFI और बजरंग दल को करेंगे बैन, बीजेपी बोली- मेनिफेस्टो ही पीएफआई का है

'न्याय की उम्मीद में प्रयागराज आते हैं लोग'
योगी आदित्यनाथ ने बिना किसी का नाम लिए ही कहा, 'अन्याय और अत्याचार से पीड़ित लोग प्रयागराज में न्याय की उम्मीद में आते हैं. कुछ लोगों ने प्रयागराज की पावन धरती को अन्याय और अत्याचार की धरती बना दिया था. ये प्रकृति न किसी पर अत्याचार करती है और न ही किसी का अत्याचार स्वीकार करती है. यह सबका हिसाब बराबर करके रख देती है.'

यह भी पढ़ें- तिहाड़ जेल में हुई गैंगवार में गई गैंगस्टर टिल्लू तेजपुरिया की जान, जानिए इसकी पूरी कहानी

बता दें कि गुजरात की साबरमती जेल से लाए गए माफिया अतीक अहमद को 15 अप्रैल को गोली मारकर उसकी हत्या कर दी गई थी. अतीक अहमद के साथ ही उसके भाई अशरफ को भी गोली मार दी गई थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement