Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

छत्तीसगढ़: फूलों पर चलकर आईं प्रियंका गांधी, कांग्रेसी निहाल, पंखुड़ियों से लाल हुई सड़क, देखें VIDEO

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के स्वागत के लिए हजारों कार्यकर्ता सड़कों पर नजर आए. लोगों ने उनका फूल बरसाकर स्वागत किया.

छत्तीसगढ़: फूलों पर चलकर आईं प्रियंका गांधी, कांग्रेसी निहाल, पंखुड़ियों से लाल हुई सड़क, देखें VIDEO

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी. (तस्वीर Twitter/INC)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कांग्रेस के राष्ट्रीय अधिवेशन के दूसरे दिन महासचिव प्रियंका गांधी के स्वागत में हजारों कार्यकर्ता सड़कों पर उतर गए. लोगों ने उनपर फूल बरसाए. जैसे ही वह एयरपोर्ट पहुंची, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल खुद स्वागत के लिए पहुंच गए. एयरपोर्ट से बाहर निकलते ही लोगों ने उन पर फूल बरसाए. 

प्रियंका गांधी के स्वागत में एयरपोर्ट के बाहर की सड़क पर फूल बिछाए गए थे. एयरपोर्ट की सड़कें फूलों से लाल हो गई थीं. प्रियंका के ऊपर हाइड्रोलिक सिस्टम से रंग-बिरंगी पंखुड़ियां की बारिश हुई. लोगों ने प्रियंका गांधी जिंदाबाद के नारे भी लगाए.

ये भी पढ़ें- MCD में मारपीट के बाद बीजेपी ने निकाला पोस्टर, इन तीन को बताया 'आप की खलनायिका', देखें PHOTO

देखें प्रियंका गांधी के स्वागत का वीडियो-
 


कब शुरू होगा कार्यक्रम?


इस अधिवेशन में दिन के 10 बजे के बाद कांग्रेस नेता सोनिया गांधी, मल्लिकार्जुन खड़गे और पार्टी के सीनियर नेता कांग्रेस कार्यकर्ताओं और डेलीगेट्स से बात करेंगे. पार्टी के लोगों से फीडबैक लिया जाएगा और सुधारों पर चर्चा की जाएगी. 

यह भी पढ़ें- 'मोदी तेरी कब्र खुदेगी' पर प्रधानमंत्री ने मेघालय में दिया जवाब, देश कह रहा है 'मोदी तेरा कमल खिलेगा'

 

बदला जा सकता है कांग्रेस का संविधान 

कांग्रेस अपनी पार्टी के संविधान में बदलाव कर सकती है. पदाधिकारियों की नियुक्ति, उम्मीदवारों और संगठन में पदों के बंटवारे को लेकर नियम बदले जा सकते हैं. पार्टी में नए सिरे से मंथन भी किया जा रहा है. 2024 में होने वाले लोकसभा चुनावों को लेकर भी रणनीति तैयार की जाएगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement