Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Congress प्रत्याशी के 2 पत्नी रखने वालों के लिए 2 लाख वाले बयान पर बवाल, जानें क्या है पूरा मामला 

Congress Candidate Kantilal Bhuria: मध्य प्रदेश की रतलाम-झाबुआ लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया के बयान ने पार्टी के लिए मुश्किल बढ़ा दी है. 

Latest News
article-main

कांतिलाल भूरिया का विवादित बयान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

मध्य प्रदेश में हालिया विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद अब लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Elections 2024) में कांग्रेस अपना प्रदर्शन सुधारने के लिए पूरा जोर लगा रही है. दूसरी ओर पार्टी के ही कुछ नेता अपने बयानों से मुश्किल बढ़ा रहे हैं. रतलाम-झाबुआ सीट से कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया के बयान ने पार्टी के लिए मुश्किल खड़ी कर दी है. सैलाना में चुनावी सभा के दौरान उन्होंने कहा कि अगर किसी मर्द की दो पत्नियां हैं, तो हम उसे 2 लाख रुपये सालाना देंगे. इसके बाद से बीजेपी के नेता इस पर हमलावर हैं. 

पार्टी के दिग्गज नेताओं के सामने किया ऐलान 
कांतिलाल भूरिया कांग्रेस के घोषणा पत्र (Congress Manifesto) का जिक्र करते हुए कह रहे थे कि हर गरीब महिला को 1 लाख रुपये देंगे. इसके बाद उन्होंने कहा कि जिनकी 2 पत्नियां हैं उन्हें 2 लाख रुपये दिए जाएंगे. सोशल मीडिया पर उनके इस बयान पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई है. भूरिया ने जब मंच से यह बयान दिया, तो वहां वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी भी मौजूद थे.


यह भी पढ़ें: 'भारत ने हमेशा आपके देश की मदद की', मालदीव के विदेश मंत्री से बोले जयशंकर  


पटवारी ने तो उनके बयान का समर्थन ही कर दिया. उन्होंने कहा कि हां, बिल्कुल आपके भावी सांसद कह रहे हैं कि हर परिवार की महिला को एक लाख रुपये मिलेंगे. जिनकी 2 पत्नियां हैं उन्हें 2 लाख रुपये मिलेंगे. दरअसल कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में नारी, युवा, दिव्यांग, बुजुर्गों के लिए अलग से अलग-अलग कई वादे किए हैं. इसमें गरीब परिवार की महिलाओं को 1 लाख रुपये सालाना देने का ऐलान भी है. 


यह भी पढ़ें: एयर इंडिया एक्सप्रेस ने खत्म किया विवाद, 25 क्रू मेंबर्स का टर्मिनेशन लिया वापस


सोशल मीडिया पर बवाल 
कांग्रेस प्रत्याशी के इस बयान को लेकर बीजेपी समर्थक हमलावर हैं. सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर यूजर्स इसकी आलोचना कर रहे हैं. बीजेपी के कई नेताओं ने भी वीडियो एक्स पर पोस्ट कर कांग्रेस के मैनिफेस्टो की आलोचना की है. बता दें कि चुनाव प्रचार के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने भी कई बार कांग्रेस के मैनिफेस्टो की आलोचना की है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Digvijay Singh

Social Media Score

Scores
Over All Score 64
Digital Listening Score64
Facebook Score64
Instagram Score64
X Score64
YouTube Score64
Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement