Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ramlila Maidan में कांग्रेस की रैली आज, सुरक्षा के सख्त इंतजाम, जानिए किन रास्तों पर लग सकता है जाम

Delhi Traffic Alert: कांग्रेस के प्रदर्शन को देखते हुए दिल्ली पुलिस ने एक एडवाइजरी जारी करके बताया है कि रामलीला मैदान के आसपास की कुछ सड़कों को पूरी तरह से और कुछ को आंशिक रूप से बंद किया गया है.

Ramlila Maidan में कांग्रेस की रैली आज, सुरक्षा के सख्त इंतजाम, जानिए किन रास्तों पर लग सकता है जाम

कांग्रेस आज दिल्ली में करेगी प्रदर्शन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कांग्रेस पार्टी आज दिल्ली के रामलीला मैदान (Ramlila Maidan) में विरोध प्रदर्शन और रैली करने जा रही है. रैली में आने वाली भीड़ को देखते हुए दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम कर लिए हैं. दिल्ली पुलिस ने इस बारे में एक ट्रैफिक अडवाइजरी भी जारी की है. पुलिस ने अपनी अडवाइजरी में कहा है कि लोग इसे देख लें और इसी के हिसाब से अपनी योजना बनाएं. कांग्रेस पार्टी ने महंगाई के मुद्दे पर केंद्र सरकार को घेरने के लिए यह विरोध प्रदर्शन आयोजित किया है और इसे 'महंगाई पर हल्ला बोल' रैली का नाम दिया है. इस रैली को राहुल गांधी समेत कांग्रेस के तमाम वरिष्ठ नेता संबोधित करेंगे.

दिल्ली पुलिस ने अपने ट्वीट में बताया है कि कांग्रेस की रैली की वजह से विवेकानंर मार्ग पूरी तरह से बंद रहेगा. इसके अलावा चमन लाल मार्ग, रणजीत सिंह फ्लाईओवर (बाराखंबा रोड से गुरु नानक चौक तक), जवाहर लाल नेहरू मार्ग (दिल्ली गेट से गुरु नानक चौक तक), कमला मार्केट गोल चक्कर पर गुरु नानक चौक की तरफ जाने वाला रास्ता और अजमेरी गेट से आसफ अली रोड की ओर का रास्ता बंद रहेगा. इसके अलावा, कमला मार्केट की ओर वाले डीडीयू-मिंटो रोड रेड लाइट पॉइंट को भी बंद किया गया है.

यह भी पढ़ें- फ्री में देखना है भारत बनाम पाकिस्तान का महामुकाबला? यहां है आपके लिए काम की जानकारी

बेरोजगारी और महंगाई पर सरकार को घेरने की तैयारी
इस हफ्ते की शुरुआत में ही कांग्रेस नेताओं ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके इस रैली केबारे में जानकारी दी थी. इस 'महंगाई पर हल्ला बोल रैली' के लिए कांग्रेस ने 'दिल्ली चलो' का नारा दिया है. कहा जा रहा है कि इस रैली को राहुल गांधी भी संबोधित करेंगे. राहुल गांधी ने अपने एक फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि इस समय भारत के सामने जो सबसे बड़ी चुनौतिया है वो है बेरोजगारी, महंगाई और बढ़ती नफरत.

आपको बता दें कि कांग्रेस पार्टी 7 सितंबर से 'भारत जोड़ो यात्रा' भी शुरू करने जा रही है. यह यात्रा तमिलनाडु में कन्याकुमारी से शुरू होकर देश के उत्तरी छोर पर स्थित कश्मीर तक जाएगी. कांग्रेस नेता राहुल गांधी इस यात्रा की अगुवाई करेंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement