Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

नशे में लड़खड़ाए एकनाथ शिंदे, अलका लांबा ने ट्विटर पर कसा तंज, वायरल हो रहा है Video

Maharashtra Political Crisis: शिवसेना से बगावत करने वाले एकनाथ शिंदे का एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है. इस वीडियो को कांग्रेस प्रवक्ता अलका लांबा ने ट्विटर पर शेयर किया है.

नशे में लड़खड़ाए एकनाथ शिंदे, अलका लांबा ने ट्विटर पर कसा तंज, वायरल हो रहा है Video

एकनाथ शिंदे

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: महाराष्ट्र की राजनीति में घमासान जारी है. इस घमासान की शुरुआत करने वाले शिवसेना के बागी नेता हैं एकनाथ शिंदे. शिंदे ने दावा किया है कि 40 विधायक उनके साथ हैं. वो इन विधायकों के साथ गुवाहाटी के एक होटल में ठहरे हुए हैं. ये तो हुई महाराष्ट्र की राजनीति के मौजूदा हालात की बात, अब मुद्दा है एक वीडियो का

बगावती सुर बुलंद करने वाले एकनाथ शिंदे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को कांग्रेस प्रवक्ता अलका लांबा ने ट्विटर पर शेयर किया है. इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा है- सत्ता के नशे में झूम शराबी झूम बराबर.

यह भी पढ़ें- आखिर चल क्या रहा है महाराष्ट्र में, 7 Point में जानें प्रदेश में आए राजनीति भूचाल की पूरी डिटेल

इस वीडियो को निगार परवीन नाम के हैंडल से शेयर किया गया था. इसमें एकनाथ शिंदे शराब के नशे में मीडिया के सामने लड़खड़ाते नजर आ रहे हैं. वह ठीक से ना खड़े हो  पा रहे हैं ना ही ठीक से बोल पा रहे हैं. हालांकि यह वीडियो कितना पुराना है इसकी डीएनए हिंदी पुष्टि नहीं करता है.

बता दें कि महाराष्ट्र विधानसभा के उपाध्यक्ष एकनाथ शिंदे के साथ जुड़े 16 विधायकों को अयोग्यता नोटिस जारी किया गया है. इन विधायकों को 27 जून 2022 तक अपना लिखित जवाब दाखिल करना है. इस बीच  शनिवार को उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) और आदित्य ठाकरे की अगुवाई में पार्टी की बैठक हुई.

इस बैठक को संबोधित करते हुए आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) ने कहा कि बगावत करने वाले विधायकों में से 10-15 उनके संपर्क में हैं. आदित्य ठाकरे ने कहा कि गद्दारों को किसी भी कीमत पर जीतने नहीं देंगे. एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) पर निशाना साधते हुए ठाकरे ने कहा कि बहुत सारे लोग आएंगे और जाएंगे लेकिन कोई भी सीएम उद्धव ठाकरे जैसा नहीं होगा. 

यह भी पढ़ें- महाराष्ट्र में सियासी हलचल तेज, वडोदरा में एकनाथ शिंदे और देवेंद्र फडणवीस की मुलाकात

यह भी पढ़ें- Shiv Sena ने दिखाई सख्ती तो एकनाथ शिंदे ने खेला इमोशनल कार्ड, कहा- शिवसैनिको, MVA का खेल पहचानो

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement