Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बढ़ेंगी मोदी सरकार की मुश्किलें! कांग्रेस करने वाली है यह काम

Congress महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे पर मोदी सरकार पर लगतार प्रहार कर रही है. कांग्रेस 28 अगस्त को राजधानी नई दिल्ली में बड़ा प्रदर्शन करने जा रही है.

बढ़ेंगी मोदी सरकार की मुश्किलें! कांग्रेस करने वाली है यह काम

कांग्रेस 28 अगस्त को रामलीला मैदान में करेगी "महंगाई पर हल्ला बोल" रैली 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: महंगाई को लेकर कांग्रेस पार्टी लगतार मोदी सरकार पर हमला बोल रही है. आने वाले दिनों में कांग्रेस मोदी सरकार को घेरने के लिए कई कार्यक्रमों का आयोजन करने वाली है. आने वाली 28 अगस्त को कांग्रेस महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे पर केंद्र सरकार को घेरने के मकसद से राजधानी दिल्ली के रामलीला मैदान में "महंगाई पर हल्ला बोल" रैली का आयोजन करने जा रही है.

पार्टी महासचिव जयराम रमेश के अनुसार, इस रैली से पहले 17 अगस्त से 23 अगस्त के बीच देश के सभी विधानसभा क्षेत्रों की मंडियों, खुदरा बाजारों और अन्य कई स्थानों पर "महंगाई चौपाल" आयोजित की जाएगी.

पढ़ें- Congress Protest: बैरिकेड से कूदीं प्रियंका गांधी, हाथ-पैर पकड़ उठा ले गए पुलिसकर्मी, देखिए तस्वीरें

 

उन्होंने एक बयान में कहा, "कांग्रेस ने गत पांच अगस्त को मोदी सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ आंदोलन किया जिसके साथ लोगों ने खुद को जोड़ा. प्रधानमंत्री ने हताशा में आकर इसे "काला जादू " बताने का प्रयास किया जो इस बात को दर्शाता है कि भाजपा सरकार आसमान छूती महंगाई और बेरोजगारी पर अंकुश लगाने में नाकाम रही है."

पढ़ें- क्या अगले महीने राजस्थान के मुख्यमंत्री बनेंगे सचिन पायलट?

जयराम रमेश के अनुसार, कांग्रेस महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ अपनी लड़ाई को आने वाले हफ्तों में और तेज करेगी. उन्होंने कहा, "कांग्रेस 17 अगस्त से 23 अगस्त के बीच देश के सभी विधानसभा क्षेत्रों में मंडियों, खुदरा बाजारों और अन्य कई स्थानों पर "महंगाई चौपाल" आयोजित करेगी. इसका समापन 28 अगस्त को रामलीला मैदान में "महंगाई पर हल्ला बोल" रैली के साथ होगा. इस रैली को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता संबोधित करेंगे."

पढ़ें- Video : Congress नेता Alka Lamba का High Voltage Drama

कांग्रेस सूत्रों का कहना है कि रामलीला मैदान की रैली को पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भी संबोधित करेंगे. जयराम रमेश ने बताया कि इस रैली से इतर प्रदेश कांग्रेस कमेटियां राज्य, जिला और ब्लॉक स्तर पर "महंगाई पर हल्ला बोल - चलो दिल्ली " कार्यक्रम का आयोजन करेंगी.

पढ़ें- Viral Video: राहुल गांधी के पोस्टर का कुर्ता पहन घूम रहा था वो, प्रियंका गांधी ने बुलाकर गाड़ी में बैठाया

उन्होंने दावा किया, "भारत के लोग मोदी सरकार के आर्थिक कुप्रबंधन का खामियाजा भुगत रहे हैं. दही, छाछ, पैक की गई खाद्य वस्तुएं जैसे आवश्‍यक सामानों पर अत्‍यधिक करों के कारण महंगाई बढ़ रही है, जबकि सार्वजनिक सम्‍पत्तियों को मित्र पूंजीपतियों को हस्‍तांतरित करने और सेना में भर्ती की दिशाहीन अग्निपथ योजना जैसे कदमों से रोजगार की स्थिति बद से बदतर हो रही है."

इनपुट- PTI

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement