Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Congress: थरूर गुट ने नतीजों से पहले लगाया वोटिंग में गड़बड़ी का आरोप, प्रमोद तिवारी बोले- BJP की भाषा बोल रहे सलमान सोज

Congress Presidential Election Result: कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए दोपहर तक नतीजे आएंगे. मल्लिकार्जुन खड़गे और शशि थरूर के बीच सीधा मुकाबला है.

Congress: थरूर गुट ने नतीजों से पहले लगाया वोटिंग में गड़बड़ी का आरोप, प्रमोद तिवारी बोले- BJP की भाषा बोल रहे सलमान सोज

मल्लिकार्जुन खड़गे और शशि थरूर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए वोटों की गिनती (Congress Presidential Election Result) जारी है. कुछ ही समय में तय हो जाएगा कि कांग्रेस का अगला अध्यक्ष (Congress President) कौन होगा. इससे पहले शशि थरूर (Shashi Tharoor) के काउंटिंग एजेंट सलमान सोज ने बड़ा आरोप गया है. उन्होंने कहा कि हमने चुनाव के दौरान हुई गड़बड़ी की लिखित शिकायत Election Authority Chairmain से की है. सूत्रों के मुताबिक थरूर गुट की ओर से उत्तर प्रदेश, तेलंगाना और पंजाब में फर्जी वोटिंग की शिकायत की है. अब खड़गे गुट की ओर से इस पर निशाना साधा गया है. 

'बीजेपी की भाषा बोले रहे सोज'
कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने सलमान सोज पर हमला बोलते हुए कहा कि वह बीजेपी की भाषा बोल रहे हैं. तिवारी ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए चुनाव पूरी तरह निष्पक्ष तरीके से किया गया है. बता दें कि 17 अक्टूबर को कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए चुनान कराए गए थे. अध्यक्ष पद के लिए शशि थरूर और मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Khadge) के बीच सीधा मुकाबला है. बता दें कि बैलेट से ये चुनाव हुआ है इसलिए रिज़ल्ट आने में दोपहर तक का वक्त भी लग सकता है. लेकिन उससे पहले पार्टी में अंतर्कलह देखने को मिल रही है. कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव के लिए कुल 9  हजार 915 प्रतिनिधियों में से 9 हज़ार 500 से ज़्यादा ने अलग-अलग पीसीसी कार्यालयों और AICC मुख्यालय में मतदान किया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement