Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सोनिया गांधी हुईं Covid पॉजिटिव, बैठक में शामिल कई नेता भी हुए संक्रमित

Sonia Gandhi Covid Positive: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी कोविड संक्रमित हो गई हैं. उनके अलावा कई और कांग्रेस नेताओं के भी संक्रमित होने की खबर है.

सोनिया गांधी हुईं Covid पॉजिटिव, बैठक में शामिल कई नेता भी हुए संक्रमित

सोनिया गांधी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी कोविड (Covid Positive) संक्रमित हो गई हैं. सोनिया गांधी ने खुद को आइसोलेट कर लिया है. बताया जा रहा है कि सोनिया गांधी के अलावा कुछ कांग्रेस नेता भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं. बुधवार को ही उन्हें प्रवर्तन निदेशालय ने पूछताछ के लिए समन भेजा था. उन्हें 8 जून को ईडी ने पूछताछ के लिए बुलाया है.  

बैठक में शामिल कई नेता भी संक्रमित
जानकारी के मुताबिक सोनिया गांधी पिछले दिनों जिन नेताओं और कार्यकर्ताओं से मिली थीं, उनमें से भी कई कोरोना संक्रमित निकले हैं. कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला के मुताबिक, सोनिया गांधी को कल (बुधवार) शाम को हल्का बुखार आया था, इसके बाद हुए कोविड टेस्ट में वे पॉजिटिव आईं. फिलहाल उनका इलाज चल रहा है और वह ठीक हो रही हैं. 

ये भी पढ़ेंः 'अब सिसोदिया की हो सकती है गिरफ्तारी, मोदीजी हमें भी जेल में डाल दो...'

नेशनल हेराल्ड मामले में सोनिया और राहुल को ईडी का समन
बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने नेशनल हेराल्ड अखबार से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी को पूछताछ के लिए समन भेजा है. सोनिया गांधी से ईडी आठ जून को पूछताछ करेगी. वहीं इसी मामले में राहुल गांधी को गुरुवार को पेश होने को कहा गया है. जानकारी के मुताबिक राहुल गांधी फिलहाल देश से बाहर हैं. उन्होंने ईडी से 5 जून के बाद पेश होने के लिए नई तारीख का आग्रह किया है. 

ये भी पढ़ेंः कश्मीर में फिर टारगेट किलिंग, अब बैंक मैनेजर को गोलियों से भूना

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement